×

नई पुलिस कमिश्नरी व्यवस्था पर अखिलेश यादव ने कही ये बड़ी बात

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नई पुलिस कमिश्नरी व्यवस्था को फेल करार देते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में बेखौफ अपराधी मानवता को...

Deepak Raj
Published on: 5 Feb 2020 4:00 PM GMT
नई पुलिस कमिश्नरी व्यवस्था पर अखिलेश यादव ने कही ये बड़ी बात
X
Akhilesh Yadav

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नई पुलिस कमिश्नरी व्यवस्था को फेल करार देते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में बेखौफ अपराधी मानवता को शर्मसार करने वाली घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार ने किया ऐलान, ऐसा होगा अयोध्या में राम मंदिर का प्रारुप

पुलिस का इकबाल खत्म हो चला है, राजधानी सहित तमाम जिलों में रोज ही बलात्कार, छेड़छाड़ हत्या, और लूट की घटनाएं हो रही हैं और‘रोगी सरकार‘ प्रदेश को बेहाल कर दिल्ली में वोट मांगने, और टीवी पर अपनी छवि दिखाने में ही व्यस्त हैं।

आजमगढ़ में दबंगों ने दो परिवारों की खुशियां छीन ली

सपा अध्यक्ष ने बुधवार को कुछ घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि आजमगढ़ में दबंगों ने दो परिवारों की खुशियां छीन ली। बारात के दूल्हे को गोलियों से छलनी कर दिया गया। मौके पर उसकी दुखद मौत हो गई। प्रशासन की लापरवाही से मिर्जापुर के प्राथमिक विद्यालय में मिड डे मील बनाने के दौरान एक बच्ची की सब्जी के बर्तन में गिरने से मौत हो गई।

akhilesh yadav

ये भी पढ़ें- अयोध्या पर बड़ी खबर: सरकार ने बताया मस्जिद निर्माण के लिए यहां मिलेगी जमीन

सीतापुर में 8 साल की एक बच्ची की दुष्कर्म के बाद गला घोंट कर हत्या कर दी गई। रायबरेली के हरचंदपुर में बीएससी की छात्रा को जिंदा जला दिया गया। सपा मुखिया ने कहा कि अपराधी कितने निर्भीक हैं और पुलिस कितनी असहाय! लखनऊ में ही एक पूर्व पीसीएस अफसर की गाड़ी घर के बाहर से गायब हो गई।

कानून व्यवस्था पर नजर डालने की फुर्सत मिल पाती-अखिलेश

वाराणसी में तो एक दारोगा सहित चार लोग एक युवती से गैंगरेप में आरोपित हैं तो हरदोई में एक इंटर की छात्रा को अगुवा कर दुष्कर्म का आरोपित थाने की दीवार फांदकर ही नौ दो ग्यारह हो गया। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि काश, मुख्यमंत्री को प्रदेश की कानून व्यवस्था पर नजर डालने की फुर्सत मिल पाती।

अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री का दावा था कि अपराधी या तो जेल में रहेंगे या प्रदेश के बाहर लेकिन ऐसा कुछ भी देखने में नहीं आया। बल्कि हकीकत तो यह है कि अपराधी स्वच्छंद है, जेल से भी उनके धंधे बदस्तूर चल रहे हैं। अपराधी सरकार की नाक के नीचे ही जमे हैं और कानून व्यवस्था को चुनौती दे रहे हैं।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story