×

गोंडा में कारोबारी के बेटे का अपहरण, अखिलेश ने BJP सरकार को घेरा

बदमाशों ने नगर के सबसे भीड़भाड़ वाले इलाके गाड़ी बाजार मोहल्ले से एक बड़े व्यवसाई के 5 वर्ष के बेटे का अपहरण कर लिया और चार करोड़ रुपए की फिरौती मांगी है।

Newstrack
Published on: 24 July 2020 5:41 PM GMT
गोंडा में कारोबारी के बेटे का अपहरण, अखिलेश ने BJP सरकार को घेरा
X
Akhilesh Yadav

लखनऊ: अभी कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र में लैब टेक्नीशियन संजीत के अपहरण और हत्या की गुत्थी सुलझ नहीं पाई थी कि गोंडा जिले के कर्नलगंज बाजार में बदमाशों ने नगर के सबसे भीड़भाड़ वाले इलाके गाड़ी बाजार मोहल्ले से एक बड़े व्यवसाई के 5 वर्ष के बेटे का अपहरण कर लिया और चार करोड़ रुपए की फिरौती मांगी है। घटना के बाद नगर ही नहीं पूरे जनपद में सनसनी फैल गई है।

कर्नलगंज में व्यापारी के 5 साल के बेटे का अपहरण

शुक्रवार को कर्नलगंज नगर के मोहल्ला गाड़ी बाजार में स्थित कस्बा पुलिस चौकी के पीछे मोहल्ले में रहने वाले नगर के गुटखा, पान मसाला, बीड़ी के बड़े व्यापारी हरी कुमार गुप्ता के पांच वर्षीय पुत्र नमो गुप्ता का बदमाशों ने अपहरण कर लिया।

यह भी पढ़ें...शासन के मानकों की अनदेखी कर रहा KGMU प्रशासन: कर्मचारी शिक्षक संघर्ष मोर्चा

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोला

अब इस मामले पर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार अगर उत्तर प्रदेश के बच्चों की रक्षा नहीं कर सकती है तो उसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।



यह भी पढ़ें...जमीन हड़पने के लिए मालिक को बताया पाकिस्तानी, अब प्रधान समेत 7 पर FIR

अखिलेश ने ट्वीट कर कहा है कि कानपुर के बाद अब गोण्डा में एक व्यापारी के बच्चे के अपहरण की ख़बर से उप्र की जनता में घोर आक्रोश फैल गया है। भाजपा सरकार अगर उप्र के बच्चों की रक्षा नहीं कर सकती है तो उसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं। लगता है अपराधियों ने एनकाउंटर वाली सरकार का ही एनकाउंटर कर दिया है।

यह भी पढ़ें...यूपी में फिर अपहरण: व्यापारी से मांगी चार करोड़ की फिरौती, मचा हड़कंप

गौरतलब है कि अभी हाल ही में कानपुर में एक लैब टेक्नीशियन का अपहरण किया था। लैब टेक्नीशियन का अपहरण के बाद मर्डर कर दिया गया। इसकी वजह से यूपी पुलिस की फजीहत हुई है। इस मामले में योगी सरकार कड़ी कार्रवाई की है। कानपुर गोलीकांड में भी विकास दुबे के साथ पुलिस का गठजोड़ सामने आया था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story