×

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर तंज, अमरूद इलाहाबादी है या प्रयागराजी हो गया

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव योगी सरकार के कामकाज को लेकर लगातार हमलावर हैं। वह अपने हर प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह कहना नहीं भूलते हैं कि योगी सरकार केवल नाम बदलने और रंग बदलने की राजनीति कर रही है उसका विकास से कोई वास्ता नहीं है।

Dharmendra kumar
Published on: 23 Jan 2021 5:56 AM GMT
अखिलेश यादव का योगी सरकार पर तंज, अमरूद इलाहाबादी है या प्रयागराजी हो गया
X
अमरूद के ठेले वाले से उन्होंने खरीद करने के दौरान यह पूछा कि अमरूद अभी इलाहाबादी अमरूद के नाम से बेचा जा रहा है या इसका भी नाम बदलकर प्रयागराजी अमरूद हो गया है।

लखनऊ: विधानसभा चुनाव की आहट को भागकर समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव इन दिनों प्रदेश के दौरे पर निकल चुके हैं। देवीपाटन मंडल के बाद वह 2 दिन से बरेली और मुरादाबाद मंडल में मौजूद हैं। भ्रमण के दौरान उन्होंने एक अमरूद के ठेले पर खड़े होकर अमरूद खरीदा और फोटो साझा करते हुए कहा कि अमरूद अभी इलाहाबादी है या प्रयागराजी हो गया।

नाम बदलने और रंग बदलने की राजनीति कर रही है योगी सरकार

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव योगी सरकार के कामकाज को लेकर लगातार हमलावर हैं। वह अपने हर प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह कहना नहीं भूलते हैं कि योगी सरकार केवल नाम बदलने और रंग बदलने की राजनीति कर रही है उसका विकास से कोई वास्ता नहीं है। रामपुर दौरे पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के नेता ने रास्ते में एक अमरूद के ठेले पर रुक कर अमरूद खरीदा। अमरूद के ठेले वाले से उन्होंने खरीद करने के दौरान यह पूछा कि अमरूद अभी इलाहाबादी अमरूद के नाम से बेचा जा रहा है या इसका भी नाम बदलकर प्रयागराजी अमरूद हो गया है।

उन्होंने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है और ठेले वाले से की गई बातचीत को भी फोटो के साथ लिखा है। भाई अभी भी सबसे प्रसिद्ध अमरूद ‘इलाहाबादी अमरूद’ कहलाता है या उसका भी नाम बदलकर ‘प्रयागराजी अमरूद’ हो गया है?



ये भी पढ़ें...गोरखपुर में जल्द स्थापित होगा लॉजिस्टिक और प्लास्टिक पार्क, जानें इसकी खासियत

इस कमेंट के जरिए अखिलेश यादव योगी सरकार की नाम बदलने की राजनीति पर तंज कर रहे हैं। वह कहना चाहते हैं कि सरकारी दस्तावेजों में नाम बदलने से कुछ नहीं होता है व्यावहारिक तौर पर प्रयागराज को लोग इलाहाबाद के नाम से ही जानते हैं और वहीं आम चलन में बना रहेगा।

ये भी पढ़ें...गाजीपुर: समाजसेवी आशुतोष सिंह ने राम मंदिर के लिए दिया 1 लाख से ज्यादा चंदा

योगी सरकार ने प्रदेश में कोई भी विकास कार्य नहीं किया

एक दिन पहले भी उन्होंने बरेली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने प्रदेश में कोई भी विकास कार्य नहीं किया है समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान हुए विकास कार्यों पर केवल अपनी सरकार के नाम वाली पट्टी लगाई है यह सरकार केवल नाम बदलने और रंग बदलने की राजनीति कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि योगी सरकार का विकास के मोर्चे पर हाल यह है कि जिन योजनाओं का उद्घाटन पहले हो चुका है उनका भी वह उद्घाटन कर रही है।

ये भी पढ़ें...इटावा: शिकायत लेकर पहुंची तो थानेदार ने गाली देकर भगाया! युवती ने की आत्महत्या

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मौजूद अधिकारी उन्हें गुमराह कर रहे हैं और विकास कार्यों के बार बार उद्घाटन करवा कर मुख्यमंत्री को भ्रमित कर रहे हैं जिन विकास योजनाओं का पहले उद्घाटन हो चुका है उनका भी मुख्यमंत्री से उद्घाटन कराया जा रहा है।

रिपोर्ट: अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story