UP News: अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर साधा निशा, बोले-इस सरकार में कोई सुरक्षित नहीं, दिनदहाड़े हो रही हत्याएं और लूट

UP Politics: उन्होंने यूपी पुलिस द्वारा नोएडा में अंडे वाले का ठेला पलटे जाने पर कहा कि भाजपा सरकार की कानून व्यावस्था को खुद खाकी वर्दी ही खट्टा लगाने में लगी हुई है। अखिलेश यादव ने बताया कि ठेले वाले का सीर्फ इतनी गलती थी कि उसने आमलेट सर्व करने में थोड़ी सी देरी कर दी थी।

Anant Shukla
Published on: 3 July 2023 3:09 PM GMT
UP News: अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर साधा निशा, बोले-इस सरकार में कोई सुरक्षित नहीं, दिनदहाड़े हो रही हत्याएं और लूट
X
Akhilesh Yadav (PHOTO: social media )

UP Politics: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस सरकार में जेल के अन्दर, जेल के गेट पर, कोर्ट रूम में, कोर्ट परिसर में, पुलिस अभिरक्षा में, पुलिस हिरासत में, पुलिस थाने के अंदर कहीं पर कोई सुरक्षित नहीं है। बेहद सुरक्षित माने जाने वाले स्थानों पर लगातार हत्याएं और दुष्कर्म होना आम बात हो गई है। दिनदहाड़े लूट की घटनाएं हो रही है। थाने जल्लादघर कैसे हो हो गए हैं। इतना होने के बाद भी भाजपा कानून व्यवस्था को लेकर लोगों को बरगला रही है। एक शायरी पढ़ते हुए उन्होंने कहा कि, ‘कहते हैं जब रोम जल रहा था, सम्राट नीरो बांसुरी बजा रहा था‘। यही हालत इस समय प्रदेश में भाजपा सरकार की हो गई है।

बदनाम करने के लिए छापे पड़वाए जा रहे

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी राज में विपक्षियों को बदनाम करने के लिए सीबीआई, ईडी के छापे पड़वाया जा रहा है। आवाज उठाने वालों हमले हो रहे हैं। अपराधी अपराध आराम से निकल जाते हैं। ऐसे में आम जनता की सुरक्षा भला कैसे हो सकता है। सरकार में अपराधियों को संरक्षण मिल रहा है। यही कारण है कि उनके हौंसले बुलंद हो गए हैं।

कानून व्यावस्था को खुद खाकी खट्टा लगाने में लगी

उन्होंने यूपी पुलिस द्वारा नोएडा में अंडे वाले का ठेला पलटे जाने पर कहा कि भाजपा सरकार की कानून व्यावस्था को खुद खाकी वर्दी ही खट्टा लगाने में लगी हुई है। अखिलेश यादव ने बताया कि ठेले वाले का सीर्फ इतनी गलती थी कि उसने आमलेट सर्व करने में थोड़ी सी देरी कर दी थी। वहीं शाहगंज थाने की पुलिस ने पिता-पुत्र-भतीजे को अवैध रूप से हिरासत में लेकर बेरहमी से पीटाई की इसके बाद इनकाउंटर का डर दिखाकर चार करोंड़ की दुकान अपने नाम लिखवा ली।

बीजेपी सरकार में कोई भी सुरक्षित नहीं

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार में कोई भी सुरक्षित नहीं है। पुलिस के संरक्षण में हत्या हो जा रही है। ऐसे में आम नागरिक कैसे सुरक्षित रह सकता। इस सरकार में महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी जैसे बुनियादी मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए आम जन को गुमराह किया जा रहा है।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story