×

अखलाक हत्याकांड के मुख्य आरोपी पर कैंची से हमला, अस्पताल में भर्ती

बिसाहड़ा गांव में रविवार को कुछ लोगों ने अखलाक हत्याकांड के आरोपी पर कैंची से हमला कर दिया। गंभीर हालत में पीड़ित युवक विशाल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Aditya Mishra
Published on: 11 Nov 2019 7:40 AM GMT
अखलाक हत्याकांड के मुख्य आरोपी पर कैंची से हमला, अस्पताल में भर्ती
X

लखनऊ: बिसाहड़ा गांव में रविवार को कुछ लोगों ने अखलाक हत्याकांड के आरोपी पर कैंची से हमला कर दिया। गंभीर हालत में पीड़ित युवक विशाल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया गया कि आरोपी कैंची और लाठी-डंडों से उसे पीटते रहे, लेकिन बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया। बिसाहड़ा गांव में शनिवार रात विक्की और विशाल के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने उस वक्त मामला शांत करा दिया।

बिसाहड़ा के अखलाक हत्याकांड का मुख्य आरोपी विशाल इन दिनों जमानत पर जेल से बाहर है। वह रोज कैंटीन जाता है। रविवार सुबह विशाल अपनी कैंटीन से गांव लौट रहा है।

ये भी पढ़ें...अखलाक की गली में मिला धमकी भरा पत्र, लिखा हैं बिसाहड़ा में होगी खून की होली

धारदार हथियार से किया हमला

बाइक पर सवार विशाल जैसे ही बिसाहड़ा फाटक के नजदीक नर्सरी के पास पहुंचा पहले से घात लगाए गांव के तीन युवकों ने उसको घेर लिया। उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। विशाल के हाथ और कंधे पर वार किया। चीखने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। लोगों के आने पर तीनों आरोपी फरार हो गए।

ग्रामीणों ने हमले की सूचना परिजनों को दी। उसको दादरी के सरकारी अस्पताल भेजा गया। जहां से हालत गंभीर होने पर उसे दादरी के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें...बिसाहड़ा केसः जेलर भीमसेन का लखनऊ तबादला, रवीन के परिवार से मिले केंद्रीय मंत्री

ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार शाम को विशाल की आरोपी युवकों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। उस दौरान लोगों ने सभी को अलग कर मामला शांत करा दिया था। सुबह उन्हीं युवकों ने विशाल पर हमला बोल दिया।

कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार राजपूत ने बताया कि विशाल राणा पर गांव के विकास, डिग्गी और गौरव ने धारदार हथियार से हमला किया है। मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें...अखलाक हत्याकांड पर बनी फिल्म सेंसर को मंजूर नहीं, निर्माता ट्रिब्यूनल में करेंगे अपील

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story