×

मिला शराब का कुआं: आगरा के इस गांव पहुंचे सभी, कहानी ने चौंका दिया सभी को

शराब के शौकीनों के लिए 40 फीट गहरा कुआं खोद डाला। जिसमें देशी शराब के पौवे भर दिए। पीने के शौकीन इस कुएं पर आते और पैसा दे कर शराब ले जाते थे।

Newstrack
Published on: 10 Dec 2020 12:32 PM GMT
मिला शराब का कुआं: आगरा के इस गांव पहुंचे सभी, कहानी ने चौंका दिया सभी को
X
मिला शराब का कुआं: आगरा के इस गांव पहुंचे सभी, कहानी ने चौंका दिया सभी को (PC: social media)

आगरा: जो लोग शराब का सेवन करते हैं वो हमेशा यही सोचते हैं की कास हमारे यहां शराब की फैक्ट्री हो या मेरे पास शराब का कुआं हो। जहां गांवों में लोग पानी के लिए कुआं खोदते हैं और हैंडपंप लगवाते हैं। वहीं उत्तर प्रदेश के आगरा शहर के चौसिंगी गांव में कुछ ऐसा हुआ जिसे देख कर पुलिस और गांववालों चौंक गए।

ये भी पढ़ें:बंगाल में राष्ट्रपति शासन: नड्डा पर हमले से उठी ये मांग, क्या करेगी ममता सरकार

शराब के शौकीनों के लिए 40 फीट गहरा कुआं खोद डाला

शराब के शौकीनों के लिए 40 फीट गहरा कुआं खोद डाला। जिसमें देशी शराब के पौवे भर दिए। पीने के शौकीन इस कुएं पर आते और पैसा दे कर शराब ले जाते थे। पुलिस ने 10 सितम्बर को तस्करी के अभियुक्त को गिरफ्तार किया। जिससे पूछताछ में गांव में बने शराब के कुएं का पता चला। इसके बाद पुलिस ने कुएं से देशी शराब की 45 पेटियां बरामद कीं।

वह शराब को तस्करी करके लाने के बाद गांव में पीने के शौकीन लोगों को बेचता है

पिनाहट इलाके के पुलिस ने मंगलवार की रात को भदरौली के पास चेकिंग के समय कार सवार दो युवकों को तस्करी की शराब के साथ गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम टिंकू निवासी चौसिंगी बाह और धर्मेंद्र निवासी कन्हेरा बासौनी बताया। दोषियों के पास से कार से पुलिस ने सात पेटी देशी शराब बरामद की थी। आरोपित टिंकू ने पूछताछ में बताया कि, ''वह शराब को तस्करी करके लाने के बाद गांव में पीने के शौकीन लोगों को बेचता है। ठेके से कम दाम पर बेचने के चलते उसकी अच्छी कमाई होती है।''

ये भी पढ़ें:Raebareli की दबंग पुलिस: दो युवकों को पीटना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने किया घेराव

पुलिस ने उससे तस्करी की शराब छिपाने के ठिकाने के बारे में पूछा। जब पुलिस ने सकती दिखाई तो टिंकू ने घर के पास शराब के लिए कुआ खोदने की बात बताई। उसने बताया कि उसने सेप्टिक टैंक की आड में शराब के लिए 40 फीट गहरा संकरा कुआं खोद दिया था। इसमें शराब की पेटियां छिपाकर रखता था। और तो और चुनाव या त्योखहार के समय शराब की दुकानें बंद रहती थीं, लेकिन उस दिन वो लोग शराब मुंहमांगी कीमत पर लेते थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story