×

Aligarh News: नशे की हालत में शराबी ने की अंधाधुंध फायरिंग, पांच घायल

Aligarh News: घायलों को अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है। घटना थाना टप्पल के सालपुर इलाके की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Laxman Singh Raghav
Published on: 31 March 2023 9:23 AM GMT (Updated on: 31 March 2023 12:01 PM GMT)
Aligarh News: नशे की हालत में शराबी ने की अंधाधुंध फायरिंग, पांच घायल
X
Aligarh firing News

Aligarh News: अलीगढ़ में जमानत पर छूटे मर्डर के आरोपी ने शराब के नशे में अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिससे 5 लोग घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि आरोपी भूरा का सोनपुर निवासी यशपाल से गुरुवार शाम को झगड़ा हो गया था। उसने शराब के नशे में फायरिंग कर दी। जिसकी चपेट में 5 लोग आ गए। घायलों को अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है। घटना थाना टप्पल के सालपुर इलाके की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना में एक दिव्यांग को भी गोली लगी है, जिसकी हालत गंभीर है। उसका मेडिकल कॉलेज में इलाज किया जा रहा है।

सरेआम फायरिंग से फैली दहशत

जानकारी के मुताबिक भूरा नाम के शख्स का यशपाल से किसी बात पर विवाद चल रहा था। उधर से ही राहुल नाम का दिव्यांग व्यक्ति परिवार के साथ मेला देखकर लौट रहा था। इसके अलावा वहां पर सामान्य रूप से लोगों की आवाजाही हो रही थी। तभी नशे में धुत भूरा ने अंधाधुध फायरिंग कर दी। जिसमें दिव्यांग राहुल की आंख के पास गोली लगी। फायरिंग की चपेट में आकर पांच लोग जख्मी हो गए। अचानक फायरिंग से इलाके में अफरातफरी मच गई, दहशत से लोगों ने घरों का दरवाजा बंद कर लिया। दुकानों के शटर गिर गए। फायरिंग में जख्मी लोगों को खैर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां राहुल की हालत बिगड़ने पर उसे जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

ये कहना है पुलिस का

घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी आरके सिसोदिया ने बताया कि भूरा नाम के व्यक्ति का नशे की हालत में यशपाल सिंह से विवाद हो गया था, जिसके बाद भूरा ने फायर कर दिया और घटना में 5 लोग घायल हो गए। सूचना पर पुलिस के अधिकारी और पीआरवी मौके पर पहुंची। घटना को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की 3 टीम रवाना हो चुकी है। इस मामले में विधिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Laxman Singh Raghav

Laxman Singh Raghav

Next Story