×

Aligarh News: पुलिस के सामने युवक बोला- ‘गोली मार दूंगा’, वीडियो वायरल

Aligarh News: वीडियो सामने आने पर पुलिस विभाग इस मामले को लेकर गंभीर हो गया है और धमकी देने वाले आरोपी युवक को चिन्हित कर विधिक कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।

Laxman Singh Raghav
Published on: 30 March 2023 1:55 PM GMT
Aligarh News: पुलिस के सामने युवक बोला- ‘गोली मार दूंगा’, वीडियो वायरल
X
Aligarh News (photo: social media )

Aligarh News: सासनी गेट थाना क्षेत्र में एक दबंग युवक के द्वारा पुलिस की आंखों के सामने खड़े होकर एक दुकानदार को गोली मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। इसका एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक सिरफिरा युवक खाकी वर्दी पहने खड़े सिपाही की आंखों के सामने मोहल्ले के अंदर खड़े होकर एक दुकानदार को गोली मार देने के लिए खुलेआम धमकी दे रहा है। ये वीडियो सामने आने पर पुलिस विभाग इस मामले को लेकर गंभीर हो गया है और धमकी देने वाले आरोपी युवक को चिन्हित कर विधिक कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।

मामूली कहासुनी के बाद दी धमकी

थाना सासनी गेट क्षेत्र के जयगंज पीपल वाली गली में एक परचून की दुकान से घी का टीन चोरी होने को लेकर मोहल्ले के ही एक दबंग युवक से दुकानदार की कहासुनी हो गई थी। इसके बाद पीड़ित दुकानदार ने विवाद बढ़ता देख पुलिस को फोन कर दिया। युवक और दुकानदार के बीच हो रहे विवाद की सूचना मिलते ही थाना सासनी गेट पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस और घटनास्थल पर मौजूद क्षेत्रीय लोगों ने दुकानदार और दबंग युवक के बीच हो रहे विवाद को शांत कराने की कोशिश की। लेकिन दुकानदार से बहस कर रहा दबंग युवक आग बबूला हो गया। उसने मोहल्ले के अंदर वर्दी पहने खड़े सिपाही के सामने क्षेत्रीय लोगों के बीच दुकानदार को गोली मारने की धमकी दे डाली।

जब दबंग युवक दुकानदार को गोली मारने की धमकी दे रहा था तो मौके पर मौजूद सिपाही मूकदर्शक बन पूरे घटनाक्रम को अपनी आंखों से देख रहे थे। युवक लगातार बार-बार गोली मारने की धमकी देता हुआ मौके से चला गया। स्थानीय लोग अपने घरों की छतों पर खड़े होकर ये पूरा विवाद देख रहे थे और कहा जा रहा है कि इसी दौरान किसी ने पूरी घटना को मोबाइल के कैमरे में कैद करके वायरल कर दिया।

Laxman Singh Raghav

Laxman Singh Raghav

Next Story