Aligarh News: रेलवे स्टेशन के शौचालय में बुजुर्ग की चाकुओं से गोदकर हत्या, कातिल मौके से फरार

Aligarh News: जीआरपी की चौकसी पर रेलवे स्टेशन पर हुए इस हत्याकांड ने सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। खून से लथपथ शव मिलने के बाद रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मच गया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 21 April 2023 3:27 PM GMT
Aligarh News: रेलवे स्टेशन के शौचालय में बुजुर्ग की चाकुओं से गोदकर हत्या, कातिल मौके से फरार
X
Aligarh News (photo: social media )

Aligarh News: अलीगढ़ रेलवे स्टेशन के शौचालय में एक बुजुर्ग की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। बीती देर रात यह घटना होने से रेलवे स्टेशन और आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। यह पूरा इलाका बन्नादेवी क्षेत्र में आता है। जीआरपी की चौकसी पर रेलवे स्टेशन पर हुए इस हत्याकांड ने सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। खून से लथपथ शव मिलने के बाद रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मच गया।

लूट के इरादे से घटना होने की आशंका

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग एटा जिले के अलीगंज इलाके के एक गांव से देर रात अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर पहुंचा था। जहां आधा दर्जन के करीब बदमाशों ने बुजुर्ग को लूट के इरादे से रेलवे स्टेशन के शौचालय में घेर लिया। लूटपाट का विरोध करने पर हथियारबंद बदमाशों ने उसके ऊपर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दिए। उसके शरीर को धारदार चाकुओं से छलनी करते हुए उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलने पर जीआरपी, बन्ना देवी थाना पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का बारीकी से मौका मुआयना करते हुए साक्ष्य इकट्ठा किए गए। बुजुर्ग के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही पुलिस

हाई सिक्योरिटी जोन माने जाने वाले रेलवे स्टेशन पर हुई इस घटना से लोगों में दहशत फैल गई। जीआरपी रेलवे स्टेशन के आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल कर रही है। शौचालय के अंदर हत्या करने वाले बदमाशों को चिन्हित किया जा रहा है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि उनकी संख्या करीब छह थी और देर रात अंधेरे का फायदा उठाकर इस घटना को अंजाम दिया गया। जीआरपी स्टेशन के आसपास के संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है। सूत्र बताते हैं कि इस मामले की पड़ताल में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story