×

Aligarh News: दो बाइकों में जोरदार टक्कर, एक की मौत, पति-पत्नी गंभीर

Aligarh News: एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर खून से लथपथ पड़े दोनों घायल पति पत्नी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा भर्ती कराया।

Laxman Singh Raghav
Published on: 14 April 2023 11:17 AM GMT
Aligarh News: दो बाइकों में जोरदार टक्कर, एक की मौत, पति-पत्नी गंभीर
X
Gopalganj accident (photo: social media )

Aligarh News: छर्रा थाना क्षेत्र के अतरौली-छर्रा रोड स्थित रामपुर बंबा के पास देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा की खबर सामने आई । रफ्तार में आ रही दो मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। दोनों बाइकों के बीच हुई इस आमने-सामने की भिड़ंत में दोनों मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए। तो वहीं बाइक पर सवार एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तो वही दूसरी बाइक पर सवार पति-पत्नी बाइक समेत सड़क पर घिसटते हुए खून से लथपथ होते लिए गंभीर रूप से घायल हो गए।

दोनों बाइकों में जोरदार टक्कर होते देख स्थानीय लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे ओर पुलिस को सूचना दी। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर खून से लथपथ पड़े दोनों घायल पति पत्नी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद एक्सीडेंट में घायल बाइक सवार दोनों पति पत्नी की हालत नाजुक देखते हुए हायर सेंटर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

वही एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए बाइक सवार युवक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। जिसके बाद पुलिस सड़क हादसे के कारणों का पता लगाने के साथ ही मामले की जांच पड़ताल करते हुए तफ्तीश में जुटी है।

डॉक्टर के द्वारा मिली जानकारी

वही इस पूरे मामले पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा पर तैनात डॉक्टर के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि दो बाइकों में हुए एक्सीडेंट के बाद सरकारी एंबुलेंस 108 के जरिए खून से लथपथ तीन घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा पर लाया गया था। जिसमें एक युवक की एक्सीडेंट में ऑन स्पॉट मौत हो चुकी थी।जबकि 32 वर्षीय पति बने सिंह और उसकी 30 वर्षीय पत्नी महारानी देवी की हालत काफी सीरियस थी। जिसके बाद दोनों पति- पत्नी को प्राथमिक उपचार दिया गया। लेकिन प्राथमिक उपचार के बावजूद दोनों पति-पत्नी की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। इसके बाद हालत को गंभीर देखते हुए दोनों पति-पत्नी को चिंताजनक हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। तो वहीं एक्सीडेंट में युवक की मौत के बाद पुलिस ने मृतक युवक के सबका पंचायत नामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ मोर्चरी भेज दिया। जिसके बाद पुलिस एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए मृतक युवक के परिजनों को फोन कर उसकी मौत की सूचना दी गई। एक्सीडेंट में बाइक सवार बेटे की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में चीत्कार कोहराम मच गया। हादसे के बाद से मृतक युवक के परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

Laxman Singh Raghav

Laxman Singh Raghav

Next Story