×

Aligarh News: बुजुर्ग महिला की गर्दन रेतकर हत्या, लाखों के आभूषण लूटकर हुए फरार

Aligarh News: वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशा सोने-चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गए। सुबह ग्रामीणों ने महिला की लाश चारपाई पर पड़ी देखी तो सूचना पुलिस को दी।

Laxman Singh Raghav
Published on: 18 May 2023 9:51 PM GMT (Updated on: 18 May 2023 9:55 PM GMT)
Aligarh News: बुजुर्ग महिला की गर्दन रेतकर हत्या, लाखों के आभूषण लूटकर हुए फरार
X
Aligarh elderly woman was killed by sanding her neck (Photo-Social Media)

Aligarh News: अलीगढ़ के खैर तहसील क्षेत्र के पिसावा थाना क्षेत्र के गांव डेटा कला में देर रात धारदार हथियारबंद बदमाशों सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। बदम अपने घर में चारपाई पर सोई बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या कर लाखों के जेवरात लेकर रफूक्कर हो गए। 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला गांव में आई बारात देखने के बाद अपने घर के आंगन में चारपाई पर सो रही थी। तभी हथियारों से लैस घर में घुसे बदमाशों ने महिला को दबोच लिया और उसकी गर्दन पर धारदार चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद सोने चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गए। सुबह ग्रामीणों ने महिला की लाश चारपाई पर पड़ी देखी तो सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सीओ खैर सहित इलाका थानाअध्यक्ष, फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए डेड बॉडी का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जा रहा है कि सुबह होने पर जब महिला ने अपने घर का दरवाजा नहीं खोला तो ग्रामीणों को किसी अनहोनी का अंदेशा हुआ। इसके बाद सैकड़ों की तादाद में ग्रामीणों का जमावड़ा महिला के घर के बाहर लग गया। ग्रामीण जब दरवाजा खोल कर अंदर दाखिल हुए तो उनके होश उड़ गए देखा कि भगवती देवी की खून से लथपथ रक्त रंजित लाश चारपाई पर पड़ी थी। इसकी सूचना दिल्ली में रहकर पनीर की दुकान पर मजदूरी कर रहे उसके बेटे ओमप्रकाश उर्फ डब्बू और पुलिस को दी गई। महिला की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में सीओ खैर सहित इंस्पेक्टर उपेंद्र कुमार एसओजी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा करते हुए मृतक महिला के शव का पंचायत नामा भरकर डेड बॉडी को मोर्चरी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मौके पर मौजूद पुलिस ग्रामीणों से घटना की जानकारी करते हुए मामले में जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई है।

वहीं बुजुर्ग फूफी भगवती देवी की हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंचे रसूलपुर गांव निवासी भतीजे नरेंद्र सिंह का कहना है कि उसकी बुआ पिछले काफी समय से घर में अकेली रह रही थी। जबकि उसका इकलौता बेटा ओमपकाश अपनी माँ से दूर दिल्ली में एक पनीर की दुकान पर मजदूरी करता है। वहीं देर रात करीब 11:30 बजे घर में घुसे अज्ञात बदमाशों ने उसकी बुआ भगवती देवी की चाकू से गर्दन काट कर हत्या कर दी।

Laxman Singh Raghav

Laxman Singh Raghav

Next Story