×

Aligarh News: बीएसएफ के जवान ने खुद को गोली से उड़ाया, गृहक्लेश से तंग आकर की खुदकुशी

Aligarh News: एसपी ग्रामीण पलाश बंसल ने बताया कि थाना पिसावा को सूचना मिली कि पैरामिलिट्री फोर्स में तैनात जवान को गोली लगी है। परिवार के लोग घायल हालत में उसे हॉस्पिटल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 25 Jun 2023 1:23 PM GMT
Aligarh News: बीएसएफ के जवान ने खुद को गोली से उड़ाया, गृहक्लेश से तंग आकर की खुदकुशी
X
Aligarh News (Pic: Social Media)

Aligarh News: जनपद के पिसावा क्षेत्र के भदवार में रहने वाले एक बीएसएफ के जवान ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली। बताया जा रहा है कि जवान ने अपनी पत्नी के साथ झगड़ा होने के बाद ये कदम उठा लिया। उपचार के दौरान बीएसएफ जवान की कैलाश हॉस्पिटल में मौत हो गई।

गुड़गांव में थी तैनाती, छुट्टी पर आया था घर

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना थाना पिसावा क्षेत्र के गांव भदियार की है। पुलिस के अनुसार पति-पत्नी के बीच सुबह से चल रहे झगड़े में बीएसएफ जवान ने अपने लाइसेंसी हथियार से गोली मार ली। पिसावा इलाके के रहने वाले हरकिशन सिंह का पुत्र कन्हैयालाल बीएसएफ गुड़गांव में तैनात था। वहीं, छुट्टी लेकर अपने घर पिसावा क्षेत्र के भदवार में आया था। बताया जा रहा है कि पत्नी से उसका अक्सर गृह क्लेश हुआ करता था। रविवार को भी पत्नी से सुबह विवाद हो गया। जिसके बाद कन्हैयालाल ने खुद की दुनाली लाइसेंसी बंदूक से गोली मार ली। नाजुक हालत में कन्हैयालाल को कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान कन्हैयालाल ने दम तोड़ दिया।

मामले में अलीगढ़ एसपी ग्रामीण पलाश बंसल ने बताया कि थाना पिसावा को सूचना मिली कि पैरामिलिट्री फोर्स में तैनात जवान को गोली लगी है। परिवार के लोग घायल हालत में उसे हॉस्पिटल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। एसपी ग्रामीण ने बताया कि प्रारंभिक जांच में उसके भाई ने बताया कि पति और पत्नी के बीच में घरेलू झगड़े चल रहे थे। जिसके चलते यह घटना हुई है।

सड़क पार करते वक्त युवक को ट्रक ने मारी टक्कर, गंभीर

खैर कोतवाली क्षेत्र में अर्राना कांटा अलीगढ़ पलवल रोड पर 22 वर्षीय दशरथ पुत्र ओमप्रकाश निवासी गांव खैर पीपली को रोड पार करते समय ट्रक से टक्कर लग गई। ट्रक युवक के पैरों को रौंदता हुआ चला गया। जिसकी सूचना 112 नंबर पर पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंची पीआरबी 0765 के जवानो ने गंभीर हालत में युवक को खैर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घायल युवक के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। जिसके बाद परिवार के लोग आनन-फानन में खैर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। चिकित्सकों द्वारा युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story