×

Aligarh News: छात्रा बोली, बदतमीज पड़ोसी लड़के करते हैं अश्लील हरकत, संबंध बनाने का डालते हैं दबाव

Aligarh News: मां ने बेटी के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत का विरोध किया तो दबंगों ने दोनों के संग मारपीट की, पुलिस से शिकायत करने पर छात्रा को दुत्कार कर थाने से भगाया, अब मां-बेटी ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 24 Jun 2023 1:22 PM GMT
Aligarh News: छात्रा बोली, बदतमीज पड़ोसी लड़के करते हैं अश्लील हरकत, संबंध बनाने का डालते हैं दबाव
X
छात्रा बोली, बदतमीज पड़ोसी लड़के करते हैं अश्लील हरकत, संबंध बनाने का डालते हैं दबाव: Photo- Social Media

Aligarh News: टप्पल थाना क्षेत्र के एक गांव में कॉलेज जाने वाली बेटी के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का विरोध करना एक मां और उसकी बेटी को भारी पड़ गया। मां द्वारा बेटी के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें कर संबंध बनाने का विरोध करने पर पड़ोसी लड़के और उसके परिवार के लोगों ने एकजुट होकर उनके घर में घुस कर मां बेटी को पकड़ लिया और जमकर मारपीट करते हुए बेरहमी से पिटाई की।

मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई

पीड़ित महिला छेड़छाड़ की शिकार हुई पीड़ित बेटी के साथ शिकायत लेकर मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने पहुंची, लेकिन इलाका पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर संज्ञान लेने के बजाय दुत्कार कर थाने से भगा दिया। पीड़ित मां ने एसएसपी के दरबार में पहुंचकर लिखित शिकायत देते हुए अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत कर मारपीट करने वाले गांव के ही दबंग लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है। एसएसपी ने मां-बेटी की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए इलाका पुलिस को मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किए जाने के आदेश दिए हैं।

थाना टप्पल क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित महिला के द्वारा दी गई लिखित शिकायत में आरोप लगाया गया है कि गांव के ही रहने वाले दबंग पड़ोसी लड़के उसकी बेटी के साथ कई बार छेड़खानी और अश्लील हरकत कर चुके हैं। इसकी जानकारी होने पर पीड़ित लड़की की मां जब इसकी शिकायत करने के लिए लड़कों के घर पहुंची और उसके परिवार के लोगों से शिकायत करते हुए अपने लड़कों को समझाने की बात कही थी। आरोप है कि लड़कों और उसके परिवार के लोगों को उसके द्वारा समझाने की कही गई यही बात नागवार गुजर गई। जिसके बाद 21 जून की देर रात में दो दबंग पड़ोसी और उसके परिवार के दबंग लोग महिलाओं के साथ उसके घर पहुंचे और उसकी बेटी को घर से बाहर निकाल कर बेरहमी के साथ मारपीट कर पिटाई की।

दबंगों ने घर में घुसकर दोनों मां-बेटी को पीटा

दबंगों द्वारा छेड़खानी की शिकायत करने पर बेटी के साथ की जा रही मारपीट की घटना को देख लड़की की मां अपनी बेटी को बचाने के लिए पहुंची तो उक्त दबंगों ने घर में घुसकर दोनों मां-बेटी को जमीन पर गिरा गिरा कर लात घुसों से हमला बोलते हुए मारपीट कर जमकर पिटाई की। इसके बाद दबंग लोग धमकी देते हुए मौके से चले गए। इसकी सूचना उनके द्वारा फोन कर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो दबंग लोगों ने पुलिस के सामने भी पीड़ित परिवार के लोगों के साथ गाली गलौज करते हुए देख लेने की धमकी दी। वहीं पीड़ित महिला का आरोप है कि उसकी बेटी गांव से बाहर एक कॉलेज में पढ़ने के लिए जाती है तो इस दौरान कॉलेज आते जाते वक्त रास्ते में उक्त दबंगों के द्वारा अश्लील हरकत करते हुए बेटी के साथ अवैध संबंध बनाने की बात करते हुए छेड़खानी की जाती है।

छात्रा ने कहा- संबंध बनाने की बात करते हैं

छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की शिकार हुई लड़की का कहना है कि गांव के ही चार दबंग युवक आए दिन उसके साथ बदतमीजी अश्लील हरकतों से छेड़खानी करने के साथ ही उसके साथ संबंध बनाने की बात करते हैं। लड़की का आरोप है कि जब उसने बदतमीज लड़कों के द्वारा अपने साथ की जा रही हरकतों और संबंध बनाने का विरोध किया तो उक्त लड़कों ने उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी। पड़ोसी लड़कों के द्वारा संबंध बनाने से मना करने पर उसके इकलौते भाई को जान से मारने की दी गई धमकी के बाद उसने अपने साथ हुई घटना मां को बताई। दोनों मां बेटी ने जब पड़ोसी लड़कों द्वारा की जा रही हरकतों का विरोध किया तो उक्त दबंग लोगों ने उनके घर में घुसकर हमला बोलते हुए दोनों मां बेटी की जमकर पिटाई करते हुए मारपीट की।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story