×

Aligarh News: अखिलेश के करीबी नेता पर चर्चित माॅडल ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- नशीली गोलियां खिला करता था...

Aligarh News: फेसबुक पर दोस्ती कर सपा नेता ने चर्चित मॉडल के साथ कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोलियां पिला किया बलात्कार। प्राइवेट फोटो वायरल करने की धमकी दे ब्लैकमेल कर कई बार किया रेप।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 24 Jun 2023 11:45 AM GMT
Aligarh News: अखिलेश के करीबी नेता पर चर्चित माॅडल ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- नशीली गोलियां खिला करता था...
X
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबी कद्दावर नेता कौशल दिवाकर: Photo- Newstrack

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबी कद्दावर नेता कौशल दिवाकर पर कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोलियां मिलाकर पिलाने के बाद एक चर्चित मॉडल के साथ एक बार नहीं कई बार बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। समाजवादी पार्टी के नेता द्वारा चर्चित मॉडल के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में चर्चित मॉडल की तहरीर पर थाना क्वार्सी में बलात्कार की धारा 376 के तहत सपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पीड़ित महिला ने सपा नेता पर प्राइवेट फोटो वायरल करने की धमकी देने के साथ ही ब्लैकमेल करते हुए कई बार रेप किए जाने का भी आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार जनपद अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र की रहने वाली एक चर्चित मॉडल ने थाना क्वार्सी पहुंचकर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। लिखित तहरीर में आरोप लगाया है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती सपा नेता कौशल दिवाकर के साथ हुई थी। फेसबुक के जरिए शुरू हुई बातचीत धीरे-धीरे दोस्ती में बदल गई।

कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवाएं मिलाकर बलात्कार किया गया

इसी दौरान सपा नेता कौशल दिवाकर ने उसको मिलने के लिए बुलाया जहां सपा नेता के कहने पर वह मिलने के लिए पहुंची और इस दौरान सपा नेता ने उसको कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवाएं मिलाकर पिलाते हुए बेहोशी की हालत में उसके साथ बलात्कार किया गया और उसके आपत्तिजनक फोटो भी खींचे गए। इसके साथ ही चर्चित मॉडल ने सपा नेता पर आरोप लगाया है कि उसके द्वारा उसके साथ मारपीट करते हुए कई बार रेप किया और उसको ब्लैकमेल करने की भी कोशिश की गई।

इसके साथ ही चर्चित मॉडल ने सपा नेता पर प्राइवेट फोटो वायरल करने की धमकी देने के साथ ही कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर तत्काल आरोपी सपा नेता कौशल दिवाकर के खिलाफ बलात्कार की धारा 376 सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी सपा नेता की तलाश शुरू कर दी है। तो वहीं पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुटी हुई है।

इस मामले पर सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी तृतीय अशोक कुमार का कहना है कि थाना क्वार्सी पुलिस को एक महिला के द्वारा मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके साथ कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद उसके साथ बलात्कार किया गया। प्रार्थना पत्र पर तत्काल संज्ञान लेते हुए संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस द्वारा मामले में वैधानिक कार्यवाही प्रचलित की गई है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story