×

Aligarh News: नशेड़ियों ने युवक को मार दिया था चाकू, उपचार के दौरान मौत

Aligarh News: क्वार्सी थाना इलाके में एक 15 वर्षीय किशोर को वहां के अराजक तत्वों ने चाकू मार दिया था। गुरूवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने आरोपितों की गिरफ्तारी तक अंतिम संस्कार से इनकार कर दिया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 10 Aug 2023 2:00 PM GMT
Aligarh News: नशेड़ियों ने युवक को मार दिया था चाकू, उपचार के दौरान मौत
X
नशेड़ियों ने युवक को मार दिया था चाकू, मौत : Photo- Newstrack

Aligarh News: क्वार्सी थाना इलाके में एक 15 वर्षीय किशोर को वहां के अराजक तत्वों ने चाकू मार दिया था। गुरूवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने आरोपितों की गिरफ्तारी तक अंतिम संस्कार से इनकार कर दिया। पुलिस अधिकारियों के समझाने-बुझाने के बाद परिजनों को शांत कराया।

युवक के साथ हुई थी लूटपाट

जानकारी के मुताबिक एक 15 वर्षीय युवक क्वार्सी थाना इलाके स्थित अपने घर जा रहा था, तभी वहां के नशेड़ी अराजक तत्वों ने उसके साथ लूट और मारपीट कर दी थी। विरोध करने पर उसे चाकू मार दिया गया था। आरोप है कि हमलावरों के साथ एक महिला भी मौजूद थी। चाकू लगने से घायल समीर नाम के युवक की मौत हो गई थी। वो फिरदौस नगर चांदबाग कालोनी का निवासी था। मृतक के पिता शौकत अली ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में युवक को भर्ती कराया गया लेकिन वो बच नहीं सका। पुलिस को उसके बेटे की हत्यारोपी महिला व नशेड़ी युवकों को अविलंब गिरफ्तार करके सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

Aligarh News: अलीगढ़ में नाबालिग बच्चों के साथ हैवानियत, चोरी के शक में जमकर पिटाई

Aligarh News: जनपद के ऊपरकोट कोतवाली इलाके में दबंगों द्वारा चोरी के शक में दो नाबालिग बच्चों को यातनाएं देते हुए लोहे के गर्म चिमटे से जलाने के साथ ही मारपीट की गई। नाबालिग बच्चों के सिर के बाल काटे जाने का भी आरोप लगा है। इस वारदात की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बच्चों को मेडिकल उपचार हेतु जिला मलखान सिंह अस्पताल ले जाया गया। घायल बच्चे की मां आयशा का कहना है कि उनके मोहल्ले में दबंग प्रवृत्ति के लोग रहते हैं। जहां दबंग लोगों के द्वारा उसके बच्चे मोहम्मद सेराब और एक पड़ोसी बच्चे अब्दुल रहमान पुत्र शफीक अहमद के ऊपर चोरी का आरोप लगाते हुए उनको यातनाएं दी गईं। पुलिस ने मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story