×

Aligarh News: दो पक्षों में फायरिंग, चाय की दुकान पर बैठे शख्स की गोलीबारी में मौत

Aligarh News: जनपद में चंडौस थाना इलाके के दोरऊ पुल के पास दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों के दो गुटों के बीच फायरिंग हो गई। जिसमें वहां नजदीक ही चाय की दुकान पर बैठे एक 55 वर्षीय व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 13 Aug 2023 5:40 PM GMT
Aligarh News: दो पक्षों में फायरिंग, चाय की दुकान पर बैठे शख्स की गोलीबारी में मौत
X
दो पक्षों में फायरिंग, चाय की दुकान पर बैठे शख्स की गोलीबारी में मौत : Photo- Newstrack

Aligarh News: जनपद में चंडौस थाना इलाके के दोरऊ पुल के पास दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों के दो गुटों के बीच फायरिंग हो गई। जिसमें वहां नजदीक ही चाय की दुकान पर बैठे एक 55 वर्षीय व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई। ये घटना सामने आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति रही। आरोपितों को तलाशने के लिए पुलिस की कई टीमें रवाना कर दी गई हैं।

बाइक सवार युवकों के बीच हुई गैंगवार

घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी गभाना समेत कई थानों की पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई। मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों से जानकारी हासिल की। पता चला कि दो गुटों के बाइकों पर सवार हथियारबंद बदमाशों ने दोरऊ पुल के पास एक दूसरे के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान बदमाशों के तमंचे से निकली गोली चाय की दुकान पर बैठे 55 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति उमेश के जिस्म में जा घुसी। गोली लगते ही वो जमीन पर गिर पड़े और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। फायरिंग से वहां अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई। लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे।

गांव वापस लौट रहे बुजुर्ग बने दबंगों का निशाना

-जानकारी के मुताबिक दोनों गुटों के लोग एक-दूसरे के सामने आते ही फायरिंग करने लगे थे। बुजुर्ग को गोली लगने के बाद आनन-फानन में दोनों गुटों के लोग फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग के शव को पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक व्यक्ति उमेश के बेटे चेतन का कहना है कि रविवार को उसके पिता गुड़गांव से नौकरी करने के बाद अपने गांव वापस लौटकर आने के लिए चंडौस क्षेत्र के दोराऊ पुल के पास खड़े हुए थे। तभी वो चाय की दुकान पर चले गए थे और बदमाशों की फायरिंग की जद में आ गए। मृतक के पुत्र ने कहा कि उसके पिता ने संभवतः दोनों गुटों के लोगों की दबंगई का विरोध किया था, इसी विरोध के चलते ही दबंग गुट के बदमाशों ने उसके पिता को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस ने दी ये जानकारी

अलीगढ़ एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि थाना चंडौस इलाके में दो गुटों के बदमाशों के बीच आपस में फायरिंग होने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसमें फरीदाबाद में रहकर नौकरी कर वापस लौट रहे पास के ही गांव के एक 55 वर्षीय व्यक्ति उमेश गोली लगी, जिन्हें मेडिकल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिली है कि दोनों गुटों के बीच दो दिन पहले बुलंदशहर जिले के थाना अरनिया इलाके में झगड़ा भी हुआ था। वारदात के बाद मौके से फरार अन्य अभियुक्तों की तलाश शुरू कर सख्त वैधानिक कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story