×

Aligarh News: मंगलवार को हुआ सड़कों पर अमंगल, दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार की गई जान

Aligarh News: खैर थाना क्षेत्र के अलीगढ़ टेटी गांव रोड पर एक तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार युवकों की बाइक में टक्कर दी। कंटेनर ने दोनों बाइक सवार भाईयों को बाइक समेत सड़क पर रौंद दिया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 16 May 2023 5:47 PM GMT
Aligarh News: मंगलवार को हुआ सड़कों पर अमंगल, दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार की गई जान
X
हादसे के बाद खाई में गिरा ट्रक (Pic: Newstrack)

Aligarh News: जनपद में दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। खैर थाना क्षेत्र के अलीगढ़ टेटी गांव रोड पर एक तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार युवकों की बाइक में टक्कर दी। कंटेनर ने दोनों बाइक सवार भाईयों को बाइक समेत सड़क पर रौंद दिया। कंटेनर के पहियों तले कुचलकर बाइक सवार दोनों भाईयों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक के परखच्चे उड़ गए। एक्सीडेंट में दोनों भाइयों को मौत की नींद सुलाने के बाद कंटेनर गाड़ी सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गई। कैंटर चालक ग्रामीणों को आता हुआ देख गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों के द्वारा सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतक युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने गहरी खाई में पलटी कैंटर गाड़ी को मौके पर जेसीबी मशीन बुलाकर बाहर निकलवाया। वाहन चालक की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

थाना खैर इलाके के टेटी गांव रोड भगत घड़ी पुलिया के पास केके भारद्वाज उर्फ कृष्ण भारद्वाज और उसका बड़ा भाई विशाल भारद्वाज अपने गांव ऊंचा थाना अरनिया जिला बुलंदशहर घर से बाइक पर सवार होकर गोवर्धन गए थे। जब गोवर्धन से अपने गांव के लिए आ रहे थे, तभी ये हादसा हुआ। मृतक युवकों के भाई भूपेश भारद्वाज और उसके परिवार के लोगों ने थाने पहुंचकर उनके दोनों सगे भाइयों को एक्सीडेंट में मौत की नींद सुलाने वाले अज्ञात कंटेनर चालक के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात कंटेनर चालक की तलाश करते हुए कार्रवाई में जुट गई है।

NH-91 पर बाइक सवार दो दोस्तों को अज्ञात वाहन ने रौंदा

अकराबाद थाना क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे-91 स्थित गोपी गांव के पास एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो दोस्तों की बाइक में सामने से जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क पर कुचल दिया। अज्ञात वाहन चालक गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट होता देख स्थानीय ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और खून से लथपथ सड़क पर पड़े दोनों बाइक सवार दोस्तों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने एक युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे घायल को जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने युवक की हालत को गंभीर बताया। जिस पर उसके परिवार के लोग घायल को निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां एक्सीडेंट में घायल दूसरे दोस्त ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

हाथरस के थाना हसायन क्षेत्र के गांव मरौना निवासी प्रमोद कुमार पुत्र विजयपाल ने बताया कि उसका 54 वर्षीय बड़ा भाई कन्हैयालाल पुत्र विजयपाल गांव के ही रहने वाले अपने 45 वर्षीय दोस्त हंसराज पुत्र सुखराम के साथ बाइक पर सवार होकर किसी काम के लिए अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के एक गांव में गया हुआ था। देर रात दोनों बाइक सवार दोस्त अपनी बाइक पर सवार होकर अपने गांव वापस लौट रहे थे। तभी थाना अकराबाद क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे-91 गोपी गांव स्थित रुदान पुल पर एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दोनों लोगों की मोटरसाइकिल में सामने से जोरदार टक्कर मारते हुए उन्हें सड़क पर कुचल दिया। डॉक्टरों ने 52 वर्षीय कन्हैयालाल को देखते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि डॉक्टरों ने एक्सीडेंट में घायल 45 वर्षीय हंसराज के हालत को बेहद ही गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। निजी अस्पताल में उपचार के दौरान एक्सीडेंट में घायल हंसराज ने दम तोड़ दिया।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story