Aligarh News: चलती बाइक पर आया हार्ट अटैक, युवक की मौत

Aligarh News: थाना क्वार्सी इलाके के ज्वालापुरी के रहने वाले 60 साल के परमानंद मथुरा रोड पर काम से जा रहे थे। तेजी से बाइक चलाकर जा रहे थे। अचानक वह गाड़ी से गिर पड़े। उनको गिरते देख स्थानीय लोग पहुंचे।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 12 May 2023 10:38 PM GMT
Aligarh News: चलती बाइक पर आया हार्ट अटैक, युवक की मौत
X
(Pic: Newstrack)

Aligarh News: चलती बाइक पर अचानक हार्ट अटैक आने पर व्यक्ति की मौत हो गई। घटना मथुरा रोड बाईपास भारत पेट्रोल पंप के पास की है। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। वहीं, बाद में मृतक के परिजनों के बारे में पता चला तो सूचना दी गई। मृतक का बेटा मौके पर आया और अपने पिता की पहचान की।

थाना क्वार्सी इलाके के ज्वालापुरी के रहने वाले 60 साल के परमानंद मथुरा रोड पर काम से जा रहे थे। तेजी से बाइक चलाकर जा रहे थे। अचानक वह गाड़ी से गिर पड़े। उनको गिरते देख स्थानीय लोग पहुंचे। हालांकि स्थानीय लोगों को कुछ समझ में नहीं आया। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने अचेत अवस्था में परमानंद को जिला मलखान सिंह अस्पताल भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने चेकअप किया। लेकिन परमानंद की मौत हो चुकी थी। बाइक से अचानक गिरते हुए का वीडियो पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।

जिला अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर चैतन्या ने बताया कि 60 साल के व्यक्ति को अस्पताल लाया गया। तो उनका नाम नहीं पता था।एल अज्ञात के रूप में लाया गया था। जब उनका चेकअप किया तो उनकी मौत हो चुकी थी। कुछ समय बाद मृतक का पुत्र मनोज अस्पताल पहुंच गया। जिसने अपने पिता की पहचान की। परमानंद थाना क्वार्सी के ज्वालापुरी के रहने वाले हैं।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story