×

Aligarh News: अलीगढ़ का ढोंगी तांत्रिक, सगे बहन बहनोई से मासूम की चढ़वा दी बलि

Aligarh news:तांत्रिकों द्वारा उसे भरोसा दिलाया गया था कि बच्चे की बलि देने के बाद उसकी पत्नी को अगली बार बेटा ही पैदा होगा।

Laxman Singh Raghav
Published on: 23 May 2023 8:43 AM GMT
Aligarh News: अलीगढ़ का ढोंगी तांत्रिक, सगे बहन बहनोई से मासूम की चढ़वा दी बलि
X
प्रतिकात्मक तस्वीर (Pic Credit - Social Media)

Aligarh news: चार बेटियों के बाद बेटा पैदा करने के लिए 3 साल के मासूम भतीजे की तांत्रिकों के तंत्र-मंत्र के चक्कर में बलि दिए जाने का मामला सामने आया है। अलीगढ़ के डोरी नगर निवासी मासूम बेटे की बलि उसके सगे बहन-बेहनोई ने ही दे दी। दरअसल तांत्रिकों ने उसके बहन-बहनोई को भरोसा दिलाया था कि उसकी पत्नी को चार बेटियों के बाद अब तभी बेटा पैदा हो सकता है। जब वह किसी के बच्चे की बलि देगा। तांत्रिकों द्वारा उसे भरोसा दिलाया गया था कि बच्चे की बलि देने के बाद उसकी पत्नी को अगली बार बेटा ही पैदा होगा।

बेटे की इसी ख्वाइश में बहनोई ने अपने ही सगे साले के मासूम बेटे की तांत्रिकों के तंत्र-मंत्र के चक्कर में बलि चढ़ाते हुए हत्या कर वारदात को अंजाम दिया है।पिता द्वारा अपने सगे बहनोई पर तांत्रिक के साथ मिलकर अपने 3 वर्षीय बेटे की बलि चढ़ा कर हत्या किए जाने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जमीन में दफनाए गए बच्चे के शव को खुदवाकर जमीन से निकालते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तो वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही बच्चे की मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा कि क्या उसकी वाकई संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई या फिर बेटे की चाहत के चलते तांत्रिक के साथ मिलकर तंत्र-मंत्र के चक्कर में बहनोई द्वारा उसकी बलि चढ़ाई गई हैं। पिता द्वारा तांत्रिक ओर अपने सगे बेहनोई पर बेटे की बलि चढ़ा कर हत्या किए जाने का आरोप लगाने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुट गई है।

वही इस पूरे मामले पर थाना गांधी पार्क क्षेत्र के डोरी नगर निवासी तांत्रिक की भेंट चढ़े मृतक मासूम के पिता का कहना है कि उसका 3 वर्षीय बेटा थाना मडराक इलाके के गांव मुकंदपुर निवासी उसके बहनोई राजू ओर उसकी बहन के पास रह कर पढ़ाई कर रहा था। आरोप है कि उसकी बहन की शादी के बाद चार बेटियों को जन्म दिया।लेकिन कोई बेटा पैदा नहीं हुआ। बेटा पैदा नहीं होने पर बहनोई राजू ने तांत्रिकों के चक्कर में आकर तंत्र मंत्र के चलते उसके बेटे की 18 मई गुरुवार ओर शुक्रवार की मध्यरात्रि बलि चढ़ा दी।बेटे की बलि चढ़ाने के बाद उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की बात बताई। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। तो देखा बच्चे के शरीर पर पूजा-पाठ और तंत्र मंत्र जैसे निशान मौजूद थे। वहीं उसके कान ओर चेहरा नीले पड़े हुए थे।

जबकि पीठ व पेट,गर्दन पर चोट ओर चेहरे पर खरोंच के निशान मौजूद थे। उसकी नॉक को गुट मारकर फोड़ा गया था। जिसके चलते नाक खून से लथपथ फूटी पड़ी थी। आरोप है कि 4 बेटियों के बाद भी उसकी बहन को चौथी बच्ची भी बेटी पैदा हुई। बहन को आगे पांचवा बच्चा लड़का पैदा हो इसी के चलते बहनोई ने उसके बेटे की बलि चढ़ाई हैं।ओर इस बलि को चढ़ाने में तांत्रिक और उसके बहनोई का हाथ हैं। बेटे की चाहत मैं बहनोई ने उसके बेटे की बलि चढ़ा कर हत्या की हैं।

मृतक मासूम का पिता

मृतक बच्चे के चाचा ने सगे बहन-बहनोई पर भतीजे की बलि चढ़ा कर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी बहन के तीन बेटियां थी। तीन बेटियां होने के बाद बहन और बेहनोई किसी तांत्रिक के पास पूजा पाठ कराने के लिए पहुंचे थे।जहां तांत्रिक द्वारा पूजा पाठ कर तंत्र मंत्र के माध्यम से उसकी बहन से कहा कि अब उसको चौथा बच्चा लड़का पैदा होगा। तांत्रिक के कहने के बावजूद उसकी बहन को चौथी बच्ची भी लड़की पैदा हो गई।इस पर बेहनोई ने तांत्रिक को फोन कर कहा कि तांत्रिक तूने तो कहा था कि तेरी पत्नी को चौथा बच्चा लड़का पैदा होगा,लेकिन ये तो चौथी बच्ची फिर लड़की पैदा हुई हैं।

सीओ इगलास का कहना है कि 19 मई 2023 को एक 3 वर्षीय बच्चा थाना मडराक क्षेत्र के मुकंदपुर गांव निवासी अपनी बुआ के घर आया हुआ था। जहां देर रात्रि छत पर सोते हुए नीचे गिर कर घायल हो गया। परिवार के लोगों द्वारा बच्चे को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिवार के लोगों ने कब्र खोदकर बच्चे को दफना दिया। जिसके अगले दिन परिवार के लोगों को उसकी हत्या किए जाने का शक पैदा हुआ। तो परिजनों ने थाने पहुंचकर बच्चे की हत्या किए जाने के आरोप में पुलिस को तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया। मामले में पुलिस द्वारा नियम अनुसार कार्यवाही करते हुए। बच्चे के शव को जमीन से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है।

Laxman Singh Raghav

Laxman Singh Raghav

Next Story