×

Aligarh News: स्कूल जा रहे 12वीं के छात्र के सीने में दागी गोली, खुलेआम मर्डर से थर्राया अलीगढ़, हत्यारे मौके पर गिरफ्तार

Aligarh News: 12वीं के एक छात्र को स्कूल से कुछ दूरी पर दो बदमाशों ने गोली मार दी। घटना को अंजाम देकर हमलावर मौके से भागने का प्रयास कर रहे थे।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 19 May 2023 5:39 PM GMT
Aligarh News: स्कूल जा रहे 12वीं के छात्र के सीने में दागी गोली, खुलेआम मर्डर से थर्राया अलीगढ़, हत्यारे मौके पर गिरफ्तार
X
घटना स्थल पर पुछताछ करती पुलिस (Pic: Newstrack)

Aligarh News: टप्पल थाना क्षेत्र के कस्बा जट्टारी स्थित आरपीएस ग्लोबल स्कूल के पास शुक्रवार की सुबह सनसनीखेज मर्डर की घटना से हड़कंप मच गया। यहां स्कूल जा रहे 12वीं के एक छात्र को स्कूल से कुछ दूरी पर दो बदमाशों ने गोली मार दी। घटना को अंजाम देकर हमलावर मौके से भागने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन स्कूल के अन्य छात्रों ने बहादुरी दिखाते हुए उन्हें मौके पर ही धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया। उधर, घटना की जानकारी मिलने पर गुस्साए परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया।

रास्ते से रोककर मारी गोली

जनपद के कमालपुर गांव निवासी प्रिंस नाम का छात्र शुक्रवार की सुबह अपने घर से कस्बा जट्टारी स्थित आरपीएस ग्लोबल स्कूल के लिए निकला। जैसे ही प्रिंस स्कूल के करीब पहुंचा था, तभी कुणाल नाम के आरोपी युवक और उसके एक साथी ने प्रिंस का रास्ता रोक लिया। प्रिंस के रूकते ही दोनों लड़कों ने तमंचे से उसे गोली मार दी। गोली लगते ही छात्र सड़क पर गिर पड़ा। स्कूल के पास गोली चलने की आवाज सुनते ही स्कूली छात्र दौड़कर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दोनों हमलावरों को हथियार सहित मौके पर ही दबोच लिया और छात्र को गोली मारे जाने की सूचना पुलिस सहित छात्र के परिवार के लोगों को दी।

एसएसपी और फॉरेंसिक टीम पहुंची घटनास्थल पर

छात्र को गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसएसपी समेत इलाका पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस गोली मारने वाले दोनों हमलावर लड़कों को हिरासत में लेकर थाने ले गई। उधर, छात्र को पहले ही स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में उपचार के लिए नोएडा के निजी अस्पताल भेज दिया गया था। जहां डॉक्टरों ने छात्र को देखते ही मृत घोषित कर दिया। बेटे की गोली लगने से मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

छात्र के परिजनों ने की रोड जाम

इस घटना से गुस्साए छात्र के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले में दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देते हुए मामले को शांत कराया। पुलिस हत्थे चढ़े दोनों हमलावर लड़कों से कड़ी पूछताछ करने में जुटी हुई है।

यह कहना है एसएसपी का

इस पूरे मामले पर एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि थाना टप्पल पुलिस को सुबह सूचना मिली कि कमालपुर गांव निवासी 12वीं के छात्र प्रिंस को दो लड़कों ने सीने में गोली मारकर घायल कर दिया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए गए। पुलिस ने दोनों हमलावर युवक कुणाल और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्त में आए दोनों हमलावरों से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story