×

Aligarh News: आजाद समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर, बताया जातिगत विद्वेष फैलाने वाला

Aligarh News: अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा अलीगढ़ ने आजाद समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दी है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 2 July 2023 11:51 AM GMT
Aligarh News: आजाद समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर, बताया जातिगत विद्वेष फैलाने वाला
X

Aligarh News: अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा अलीगढ़ ने आजाद समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दी है। कहा है कि सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए घृणित मानसिकता के लोग क्षत्रिय समाज को निशाना बनाते हैं। इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।

क्षत्रिय समाज के पूर्वजों पर आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप

अलीगढ़ जिलाध्यक्ष डॉ शैलेन्द्र पाल सिंह ने कहा कि आजाद समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह का क्षत्रिय समाज के पूर्वजों के खिलाफ दिया गया बयान उसकी ओक्षी मानसिकता को दर्शाता है। क्षत्रिय समाज ने देश के लिए मुगलों से लेकर अंग्रेजों तक से लड़ाई लड़ी। आजाद पार्टी वाले महक सिंह बताएं कि उनके पूर्वजों का इस देश के लिए क्या योगदान दिया है।

चंद्रशेखर आजाद पर हुए हमले की निंदा

अलीगढ़ मण्डल अध्यक्ष अनुज प्रताप सिंह ने कहा कि संगठन चंद्रशेखर आजाद पर हुए हमले की निंदा करता है। उच्चस्तरीय जांच की मांग करता है। इस हमले में राजनीति की गंध आ रही है। आजाद समाज पार्टी वाले ऐसे बयान देकर अपनी को सुर्खियों में लाना चाहते हैं, जिससे 2024 के चुनाव में राजनीति की जा सके। महानगर संगठन मंत्री हरीश प्रताप सिंह ने कहा कि चंद्रशेखर की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का इस तरह का बयान घृणित मानसिकता का प्रतीक है। दो समाज के लोगों लड़वाने के उद्देश्य से दिया गया है। ऐसे बयानों से जातिगत विद्वेष फैलता है, जिसपर पुलिस को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। मुकेश सिंह ने कहा कि यदि सरकार ने कठोर से कठोर कार्रवाई नहीं की तो क्षत्रिय समाज सड़क पर उतरकर जवाब देना जानता है। इसलिए ऐसे लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई कर सामाजिक समरसता बनाए रखने का प्रयास करना चाहिए। इस अवसर पर संदीप चौहान, मनीष सिंह नंबरदार, अंकित चौहान, विवेक प्रताप सिंह, सुनील सिंह, गौरव सिंह, राजू ठाकुर, मोनू ठाकुर, युधिष्ठिर सिंह, निखिल ठाकुर, मुकुल ठाकुर निर्मल सिंह आदि मौजूद थे।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story