×

CAA का विरोध करने वाले देशद्रोही, पाकिस्तान चले जाएं: हिंदू महासभा

अखिल भारत हिंदू महासभा का विवादों से पुराना नाता है। एक बार फिर अखिल भारत हिंदू महासभा विवादों में घिरती नजर आ रही है क्योंकि हिंदू महासभा की राष्ट्रीय महासचिव पूजा सकून पाण्डे ने इस बार भी कुछ ऐसा ही बयान दिया है।

Aditya Mishra
Published on: 30 Jan 2020 2:25 PM GMT
CAA का विरोध करने वाले देशद्रोही, पाकिस्तान चले जाएं: हिंदू महासभा
X

मेरठ: अखिल भारत हिंदू महासभा का विवादों से पुराना नाता है। एक बार फिर अखिल भारत हिंदू महासभा विवादों में घिरती नजर आ रही है क्योंकि हिंदू महासभा की राष्ट्रीय महासचिव पूजा सकून पाण्डे ने इस बार भी कुछ ऐसा ही बयान दिया है।

पूजा पांडे ने सीएए का विरोध करने वालों को देशद्रोही कहते हुए पाकिस्तान और राहुल गांधी को मानसिक रूप से बीमार बताते हुए इटली जाने की सलाह दी है।

दरअसल मेरठ के शारदा रोड स्थित अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय कैंप कार्यालय पर आज शौर्य दिवस मनाया और जो लोग शाहीन बाग में धरने पर बैठे हैं उनकी बुद्धि शुद्धि के लिए हवन यज्ञ भी किया।

पूजा पांडे ने कहा कि जो देश में सीएए औए एनआरसी का विरोध चल रहा है। उसकी वजह महात्मा गांधी है क्योंकि महात्मा गांधी ने ही धर्म के नाम पर इस देश का बंटवारा कराया था इसीलिए लोगों के सिर से गांधी का भूत उतारने के लिए हनुमान चालीसा का जाप किया गया है।

ये भी पढ़ें...कन्हैया कुमार हुए गिरफ्तार: करने जा रहे थे CAA-NRC-NPR के विरोध में प्रदर्शन

राहुल इटली चले जाये: पूजा

पूजा शकुन पांडे ने यह तक कह डाला कि अगर इस बुद्धि शुद्धि यज्ञ से उनकी बुद्धि सही नहीं होती तो सरकार उनको पाकिस्तान भगा दे, तो उन्होंने गांधी परिवार को भी इटली जाने की हिदायत देते हुए कहा कि राहुल गांधी पर उनको तरस आता है क्योंकि राहुल गांधी बड़े तो हो गए हैं लेकिन दिमागी रूप से अभी वह बच्चे ही है।

उन्होंने राहुल गांधी को मानसिक रूप से बीमार बताते हुए कहा कि राहुल गांधी को किसी साइकेट्रिक से अपना इलाज करा लेना चाहिए अगर इलाज नहीं करा सकते तो राहुल गांधी को पूजा शकुन पांडे के आश्रम में आकर मेडिटेशन ट्रीटमेंट लेना चाहिए।

अगर उनको यहां भी आने में शर्म लगती है तो वह सीधा इटली चली जाएं। वहीं पूजा शकुन पाण्डे ने चुटकी लेते हुए कहा कि उन्होंने सुना है कि इटली में राहुल गांधी के बीवी बच्चे भी हैं लेकिन वह इस बात की पुष्टि नहीं कर रही।

वहीं अनुराग ठाकुर के बयान का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि जब लोग शाहीन बाग में देश के टुकड़े करने की बात करते हैं तो हम लोग देश के पक्ष में भी बात नहीं कर सकते। इतना ही नहीं उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मर्यादा पुरुषोत्तम राम और गृह मंत्री अमित शाह की बजरंगबली से तुलना भी की है।

ये भी पढ़ें...CAA पर बवाल कराने की फिराक में पाकिस्तान, ये देश दे रहा साथ

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story