TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

विधानसभा के सभी अधिकारी व कर्मचारी करेंगे- ‘‘आरोग्य सेतु ऐप’’ डाउनलोड

यूपी विधान सभा, सचिवालय में कोरोना(कोविड-19) संक्रमण से बचाव के सभी उपायों के तहत ही यहां बारी-बारी से 30 प्रतिशत कर्मचारी काम कर रहें है। उपसचिव स्तर के अधिकारी प्रतिदिन सचिवालय आते हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 20 May 2020 1:25 PM GMT
विधानसभा के सभी अधिकारी व कर्मचारी करेंगे- ‘‘आरोग्य सेतु ऐप’’ डाउनलोड
X

लखनऊ। यूपी विधान सभा, सचिवालय में कोरोना(कोविड-19) संक्रमण से बचाव के सभी उपायों के तहत ही यहां बारी-बारी से 30 प्रतिशत कर्मचारी काम कर रहें है। उपसचिव स्तर के अधिकारी प्रतिदिन सचिवालय आते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदेश पर जारी लाकडाउन के अनुपालन का पालन किया जा रहा है। अब मुख्यमंत्री के दिशा-निर्देश पर राज्य सचिवालय प्रशासन विभाग के परिपत्र संख्या-14/2020/1574/बीस-ई-3/2020-(विधि)/2012टी0सी0 के अनुसार जारी आदेश के तहत विधान सभा के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को ‘‘आरोग्य सेतु ऐप’’ डाउनलोड किए जाने को कहा गया हैं।

ये भी पढ़ें…सोना-चांदी हुआ बहुत सस्ता, मार्केट में तेजी से बदल रहे दाम

विधान सभा अध्यक्ष, हृदय नारायण दीक्षित ने कहा है कि विधान सभा सचिवालय में कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण के रोकथाम के लिए समस्त अधिकारियों/ कर्मचारियों को अपने-अपने मोबाइल फोन में अनिवार्य रूप से ‘‘आरोग्य सेतु ऐप’’ डाउनलोड करने तथा नियमित रूप से उक्त ऐप पर अपनी स्वास्थ्य स्थिति को अपडेट करने का अनुपालन सुनिश्चित करने के आदेश जारी हो गए हैं।

दीक्षित ने कहा है कि है कि विधान सभा सचिवालय के सभी कर्मी विधान सभा की गरिमा के अनुसार अनुशासन का पालन करते रहें तथा , वे किसी सामूहिक आयोजन में हिस्सा नहीं लेंगे। इसके अलावा स्वयं को सामूहिक मेल-मिलाप से अलग रखेंगे। शासन की तरफ से जारी निर्देशों के अनुपालन में अपना पूर्ण सहयोग प्रदान करेंगे।

ये भी पढ़ें…योगी सरकार ने की 1,044 ट्रेनों की व्यवस्था, अगले 2 दिन में इतनी ट्रेने और आएगी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story