×

MLC चुनाव: नव नियुक्त प्रदेश भाजपा प्रभारी का पहला इम्तेहान

यूपी में विधानपरिषद चुनावों के लिए वैसे तो सभी दल जी जान से जुट गए हैं। लेकिन सत्ताधारी भाजपा इन चुनावों को लेकर बेहद गंभीर है। विधान परिषद् में अपनी ताकत और बढ़ाने का उसके लिए ये अच्छा मौका है।

Newstrack
Published on: 18 Nov 2020 12:49 PM GMT
MLC चुनाव: नव नियुक्त प्रदेश भाजपा प्रभारी का पहला इम्तेहान
X
उत्तर प्रदेश में होने जा रहे विधानपरिषद चुनावों के लिए वैसे तो सभी दल जी जान से जुट गए हैं। लेकिन सत्ताधारी भाजपा इन चुनावों को लेकर बेहद गंभीर है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में होने जा रहे विधानपरिषद चुनावों के लिए वैसे तो सभी दल जी जान से जुट गए हैं। लेकिन सत्ताधारी भाजपा इन चुनावों को लेकर बेहद गंभीर है। विधान परिषद् में अपनी ताकत और बढ़ाने का उसके लिए ये अच्छा मौका है। यही नहीं नवनियुक्त प्रदेश भाजपा प्रभारी राधा मोहन सिंह के लिए ये पहली परीक्षा होगी। इसके लिए वह कल से अपनी टीम के साथ पूरे प्रदेश का दौरा शुरू कर रहें हैं।

पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के प्रवास कार्यक्रम कल 19 नवम्बर से शुरू होगें।

ये भी पढ़ें... दिल्ली में अलर्ट जारी: ताबड़तोड़ कोरोना जांच शुरू, एक पुसिलकर्मी मिला पॉजिटिव

विभिन्न जिलों में स्नातक चुनाव

पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी विभिन्न जिलों में स्नातक चुनाव को लेकर आयोजित बैठकों में सम्मिलित होकर विधान परिषद चुनावों के लिए पार्टी पदाधिकारियों के साथ विचार विमर्श कर आवश्यक मार्गदर्शन करेगें।

बैठकों में पार्टी के जिलाध्यक्ष, जिला प्रवासी, शिक्षक एवं स्नातक चुनावों के लिए जिला संयोजक व विधानसभा संयोजक सहित अन्य प्रमुख लोग सम्मिलित होगें।

Legislative Council फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...गोवा की पूर्व राज्यपाल मृदुला सिन्हा के निधन पर गृह मंत्री अमित शाह ने जताया दुख

पार्टी पदाधिकारियों का मार्गदर्शन

पार्टी के प्रदेश महामंत्री व शिक्षक एवं स्नातक एमएलसी चुनाव के प्रभारी अमरपाल मौर्य ने बताया कि कल 19 नवम्बर को पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह इलाहाबाद-झांसी स्नातक सीट के विधान परिषद चुनाव को लेकर प्रयागराज में दोपहर 2 बजे व प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आगरा शिक्षक स्नातक चुनाव को लेकर कन्नौज में दोपहर 12 बजे से आयोजित बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित होकर उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों का मार्गदर्शन करेगें।

प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह के साथ प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल 19 नवम्बर को प्रयाग व 20 नवम्बर को वाराणसी में 12 बजे से शिक्षक एवं स्नातक चुनाव को लेकर आयोजित बैठकों में सम्मिलित होगें।

ये भी पढ़ें...राजस्थान सरकार ने किया फैसला- बिना एग्जाम के छात्रों को इस बार नहीं किया जाएगा प्रमोट

चुनावी रणनीति पर चर्चा

जबकि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह 19 नवम्बर को दोपहर 12 बजे कन्नौज व सायं 4 बजे आगरा में आगरा शिक्षक एवं स्नातक सीट के विधान परिषद चुनाव को लेकर आयोजित बैठकों में सम्मिलित होगें।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह 20 नवम्बर को मेरठ शिक्षक एवं स्नातक विधान परिषद चुनाव को लेकर गाजियाबाद में दोपहर 12 बजे व मेरठ में सायं 4 बजे आयोजित बैठको में उपस्थित रहकर चुनावी रणनीति पर चर्चा कर पार्टी पदाधिकारियों का मार्गदर्शन करेगें। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के साथ पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री ब्रज बहादुर जी भी बैठकों में सम्मिलित होगें।

पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह व प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल 21 नवम्बर को मुरादाबाद में सायं 4 बजे बरेली-मुरादाबाद शिक्षक सीट के विधान परिषद चुनाव के लिए आयोजित बैठक में उपस्थित रहकर पार्टी पदाधिकारियों का मार्गदर्शन करेगें।

ये भी पढ़ें...दिल्ली: CM केजरीवाल ने कल सुबह 11 बजे बुलाई ऑल पार्टी मीटिंग

लखनऊ शिक्षक एवं स्नातक सीट

जबकि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह 21 नवम्बर को लखनऊ में आयोजित लखनऊ शिक्षक एवं स्नातक सीट के विधान परिषद चुनाव के लिए आयोजित बैठक में सम्मिलित होगें।

प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल व पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रज बहादुर 21 नवम्बर को ही दोपहर 12 बजे से बरेली में बरेली-मुरादाबाद शिक्षक सीट के विधान परिषद चुनाव के लिए आयोजित बैठक में उपस्थित रहेगें।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह 22 नवम्बर को लखनऊ शिक्षक एवं स्नातक चुनावों के लिए सीतापुर में आयोजित बैठक में दोपहर 1 बजे सम्मिलित होगें।

ये भी पढ़ें...LAC पर तैयारी पूरी: दुश्मनों की कांपेंगी हड्डियां, सेना के जाबांज बने मस्त कलंदर

Newstrack

Newstrack

Next Story