×

मोदी के मंत्री ने भरी हुंकार, कहा- जेएनयू में कायम है कानून का राज

जेएनयू में छात्रों पर जानलेवा हमले को लेकर सियासत जारी है। वाराणसी पहुंचे केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि जेएनयू में कानून का राज रहेगा। केंद्र सरकार की निगाहें इस पर लगी हुई हैं। गृह मंत्रालय अपना काम कर रहा है। जो भी इस मामले में दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Dharmendra kumar
Published on: 7 Jan 2020 4:22 PM GMT
मोदी के मंत्री ने भरी हुंकार, कहा- जेएनयू में कायम है कानून का राज
X

वाराणसी: जेएनयू में छात्रों पर जानलेवा हमले को लेकर सियासत जारी है। वाराणसी पहुंचे केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि जेएनयू में कानून का राज रहेगा। केंद्र सरकार की निगाहें इस पर लगी हुई हैं। गृह मंत्रालय अपना काम कर रहा है। जो भी इस मामले में दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सीएए पर दूर हो रहा है लोगों का भ्रम

महेन्द्रनाथ पांडेय ने कहा कि सीएए धीरे-धीरे लोगों का भ्रम दूर होता जा रहा है। लोगों को अब वास्तविकता धीरे-धीरे समझ में आ रही है। इस दौरान उन्होंने असम के पूर्व सीएम तरुण गोगोई असम के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

यह भी पढ़ें…अमेरिका-ईरान युद्ध! अभी-अभी मची भगदड़, 35 की मौत, 50 से अधिक घायल

उन्होंने कहा की तरुण गगोई को अपने बयान पर पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। दरअसल तरुण गगोई ने पीएम नरेंद्र मोदी को जिन्ना पार्ट-2 बताया था।

यह भी पढ़ें…अभी-अभी कश्मीर में चली गोलियां: आतंकियों का था बड़ा प्लान, मौत बनकर बरसी सेना

अखिलेश पर कसा तंज

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की सुरक्षा में कटौती पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि किसी भी द्वेषपूर्वक कार्यवाही नहीं की गई है। ये मोदी और योगी की सरकार है। हमारे संस्कार में द्वेष नहीं होता है। ये सब अखिलेश यादव के परिवार में ही होता है।

यह भी पढ़ें…हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने की JNU हिंसा, कहा- दोबारा भी ऐसे ही देंगे जवाब

इस दौरान उन्होंने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सीखना चाहिए। योगी सरकार ने लंबे समय से चली आ रही इंसेफ्लाइटिस जैसी गंभीर बीमारी पर काफी हद तक काबू पा लिया।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story