×

हरिशंकर सिंह बने यूपी बार कौंसिल के अध्यक्ष

बार कौंसिल के अध्यक्ष पद के चुनाव में दरवेश सिंह व हरिशंकर सिंह को बराबर-बराबर मत मिलने की दशा में दोनों का छह-छह माह के लिए अध्यक्ष पद पर कार्यकाल तय हुआ था। 12 जून को दरवेश सिंह की आगरा कचहरी में हत्या के बाद अध्यक्ष पद को लेकर विवाद था।

SK Gautam
Published on: 30 Jun 2019 4:35 PM GMT
हरिशंकर सिंह बने यूपी बार कौंसिल के अध्यक्ष
X

प्रयागराज: हरिशंकर सिंह को यूपी बार कौंसिल का अध्यक्ष मान लिया गया है। यह निर्णय रविवार को यहां कौंसिल भवन में हुई रिक्यूजीशन बैठक में सर्वसम्मति से लिया गया। कौंसिल के सचिव रामचंद्र मिश्र के अनुसार उनका कार्यकाल 13 जून से प्रभावी माना जाएगा।

ये भी देखें : चीन से रहना होगा सतर्क, हमेशा गतिविधियों को अंजाम देता रहता है: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

गौरतलब है कि बार कौंसिल के अध्यक्ष पद के चुनाव में दरवेश सिंह व हरिशंकर सिंह को बराबर-बराबर मत मिलने की दशा में दोनों का छह-छह माह के लिए अध्यक्ष पद पर कार्यकाल तय हुआ था। 12 जून को दरवेश सिंह की आगरा कचहरी में हत्या के बाद अध्यक्ष पद को लेकर विवाद था।

ये भी देखें : स्पा सेंटर तो केवल नाम था, पुलिस ने मारा छापा तो रह गई दंग

रिक्यूजीशन बैठक में विवाद का पटाक्षेप कर हरिशंकर सिंह को सर्वसम्मति से अध्यक्ष मान लिया गया। बैठक में कौंसिल के उपाध्यक्ष देवेंद्र मिश्र नगरहा, को-चेयरमैन जानकी शरण पांडेय, शिवकिशोर गौड़, जय नारायण पांडेय, प्रदीप कुमार सिंह व अंकज मिश्र, पूर्व अध्यक्ष योगेंद्र स्वरूप, बीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव, अमरेंद्र नाथ सिंह, अजय यादव, अब्दुल रज्जाक खां, रोहिताश्व कुमार अग्रवाल, इमरान माबूद खां, पांचूराम मौर्य, अजय कुमार शुक्ल, पूर्व कार्यवाहक अध्यक्ष अखिलेश कुमार अवस्थी और सदस्य मधुसूदन त्रिपाठी व राकेश पाठक उपस्थित रहे।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story