×

बेवफा पत्नी का भंडाफोड़: प्रेमी के साथ मिलकर रची साजिश, अंबेडकर नगर की घटना

जनपद न्यायालय के अमीन आशीष शुक्ला की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि आशीष की हत्या कथित तौर पर उसकी पत्नी ने ही की थी। 

Shreya
Published on: 30 Nov 2020 9:30 AM GMT
बेवफा पत्नी का भंडाफोड़: प्रेमी के साथ मिलकर रची साजिश, अंबेडकर नगर की घटना
X
बेवफा पत्नी का भंडाफोड़: प्रेमी के साथ मिलकर रची साजिश, अंबेडकर नगर की घटना

अंबेडकर नगर: जनपद न्यायालय के अमीन आशीष शुक्ला की हत्या उनकी ही कथित पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर कराई थी। हत्या के बाद कथित पत्नी को नौकरी की आस थी और उसके बाद वह प्रेमी से सात फेरे लेना चाहती थी। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए कथित पत्नी के साथ ही उसके प्रेमी व हत्याकांड में शामिल एक अन्य सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में शामिल अभी एक अन्य व्यक्ति फरार चल रहा है।

पुलिस ने किया घटना का खुलासा

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के बड़ागांव निवासी सोनू तिवारी पुत्री स्व विजय कुमार तिवारी के साथ आशीष शुक्ला के संबंध थे। आशीष की पत्नी की नामौजूदगी में सोनू उसकी पत्नी के तौर पर ही उसके घर पर रहती थी। सोनू खुद को सोनू शुक्ला पत्नी आशीष शुक्ला के रूप में प्रदर्शित करती थी।

यह भी पढ़ें: रामपुर के श्रवण कुमार: मेले में देख हर किसी की आंखें हुईं नम, सबने ऐसे की तारीफ

up police घटना का खुलासा करते पुलिस अधीक्षक व पकड़े गए आरोपी (फोटो- सोशल मीडिया)

प्रेमी के साथ मिलकर यूं रची साजिश

अकबरपुर थाना क्षेत्र के सीहमयी कारीरात गांव निवासी आनंद तिवारी पुत्र रमेश तिवारी से भी आशीष शुक्ला के निकट संबंध थे। आनंद, आशीष से मिलने उनके मुरादाबाद स्थित आवास पर अक्सर जाया करता था। इसी दौरान आनंद के संबंध सोनू से हो गए और दोनों ने मिलने मिलकर आशीष को इसलिए रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली कि उसकी मौत के बाद सोनू को नौकरी मिल जाएगी और नौकरी मिलने के बाद दोनों शादी कर लेंगे।

यह भी पढ़ें: Dev Dipawali LIVE: PM मोदी पहुंचे वाराणसी, देव दीपावली पर जलेंगे 15 लाख दीये

ऐसे दिया गया पूरी घटना को अंजाम

घटना को अंजाम देने के लिए उन्होंने आरडी लाज में कार्यरत सजीवन पांडे निवासी गंगापुर भूलिया थाना दोस्तपुर को भी मिलाया और 27 नवंबर की रात आशीष शुक्ला की ही गाड़ी से उसे ले जाकर मालीपुर थाना क्षेत्र में नेमपुर घाट पर फेंक दिया। 28 नवंबर की सुबह आशीष शुक्ला का शव बरामद किया गया था। पुलिस अधीक्षक के अनुसार मालीपुर थाना अध्यक्ष विवेक वर्मा ने घटना का तत्परता से पर्दाफाश करते हुए सोनू शुक्ला, आनंद तिवारी तथा सजीवन पांडे को गिरफ्तार कर लिया है जबकि घटना में शामिल एक अन्य व्यक्ति फरार चल रहा है जिसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: दीप प्रज्वलित कर देव दीपावली महोत्सव का शुभारंभ करेंगे मोदी, ये है पूरा शेड्यूल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story