×

कोरोना वायरस पर प्रशासन सर्तक, कई दुकानों पर छापेमारी, मचा हड़कंप

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए जहां हर कोई परेशान नज़र आ रहा है। वहीं मौके का फायदा उठाते हुए कुछ मेडिकल स्टोर संचालक मनमाने दामों पर मास्क और सेनेटाइजर बेच रहे हैं।

Aditya Mishra
Published on: 21 March 2020 1:41 PM GMT
कोरोना वायरस पर प्रशासन सर्तक, कई दुकानों पर छापेमारी, मचा हड़कंप
X

अंबेडकरनगर: कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए जहां हर कोई परेशान नज़र आ रहा है। वहीं मौके का फायदा उठाते हुए कुछ मेडिकल स्टोर संचालक मनमाने दामों पर मास्क और सेनेटाइजर बेच रहे हैं। शिकायत मिलने पर शनिवार को जब जिले में डीएम ने छापेमारी की तो मामले का खुलासा हुआ।

डीएम राकेश कुमार मिश्र, पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉक्टर अशोक कुमार व खाद्य एवं औषधि विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से जिला मुख्यालय के शहजादपुर बाजार में स्थित मेडिकल स्टोरों पर छापेमारी की।

कोरोना वायरस को लेकर महाऱाष्ट्र सरकार ने की बड़ी घोषणा

डीएम ने आदर्श मेडिकल स्टोर व जनता मेडिकल स्टोर पर मास्क व सेनेटाइजर की बिक्री की बिलों को चेक किया लेकिन कोई भी बिल नहीं दिखा सका।

जिस पर जिलाधिकारी ने सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि उपभोक्ताओं को खरीदारी का बिल अवश्य दें। ने दुकानदारों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि मास्क व सेनेटाइजर ही नहीं किसी भी आवश्यक वस्तु की जमाखोरी व कालाबाज़ारी कदापि बर्दास्त नहीं कि जाएगी। अगर ऐसा पाया गया तो कठोर कार्रवाई की जायेगी।

ये भी पढ़ें...कोरोना वायरस को अफवाह और छलावा बताना पड़ा भारी, सपा नेता के खिलाफ FIR दर्ज

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story