×

हकीम का रेता गला: दहशत में आए आस-पास के लोग, जांच में जुटी पुलिस

आपराधिक गतिविधियों के लिए संवेदनशील हंसवर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने घर के बाहर बैठे हकीम की गला रेतकर हत्या कर दी।

Newstrack
Published on: 24 July 2020 5:59 AM GMT
हकीम का रेता गला: दहशत में आए आस-पास के लोग, जांच में जुटी पुलिस
X

अम्बेडकरनगर: आपराधिक गतिविधियों के लिए संवेदनशील हंसवर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने घर के बाहर बैठे हकीम की गला रेतकर हत्या कर दी। हकीम की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों को इकट्ठा होता देख बदमाशों ने मौके पर हवाई फायरिंग कर दहशत भी फैलाई।

ये भी पढ़ें: दोस्तों की धोखेबाजी: अपने ही यार को दी दर्दनाक मौत, देख कांप उठे लोग

मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना पर थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई वहीं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मामला जिले के हंसवर थाना अंतर्गत स्थानीय गांव हंसवर का है जहां शुक्रवार की सुबह बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने गांव निवासी हकीम हबीबुर्रहमान उर्फ पहाड़ी (52 वर्ष) पुत्र नजरे हुसैन की गला रेतकर हत्या कर दिया। बताया जाता है कि घटना का अंदेशा भांप जान बचाने के लिए हबीबुर्रहमान बगल में स्थित एक घर में घुस गए लेकिन बेखौफ बदमाशों ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो ग्रामीणों को तितर बितर करने के लिए बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर गांव में दहशत भी फैलाई।

ये भी पढ़ें: तबाही से मचा हाहाकार: लाखों जिंदगियों पर टूट पड़ी आफत, नहीं मिल रही कोई मदद

प्रेम प्रसंग का मामला

सूचना पर थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह उप निरीक्षक सुरेश कुमार मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम के संबंध में जानकारी हासिल किया। बाद में क्षेत्राधिकारी अमर बहादुर ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया तथा शीघ्र ही घटनाक्रम के खुलासे का निर्देश दिया। घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। मृतक का लड़का कुछ समय पूर्व बगल के गाँव की एक लड़की को भाग गया है जिसके कारण दोनों पक्षो में काफी तनाव चल रहा था।

ये भी पढ़ें: कोविड सेंटर में नाबालिग बच्ची के साथ घिनौनी हरकत, दो आरोपी गिरफ्तार

आशंका है कि इसी के चलते हकीम की हत्या को अंजाम दिया गया। फ़िलहाल पुलिस अभी घटना के अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है। मृतक को गोली भी लगी है या नही,इसका पता नही चल सका है।थानाध्यक्ष का कहना है कि मृतक के परिजनों द्वारा दी जाने वाली तहरीर पर बहुत कुछ निर्भर करेगा। शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रिपोर्ट: मनीष मिश्रा

ये भी पढ़ें: पंचायत चुनाव पर भी मंडरा रहे कोरोना के बादल, सरकार ले सकती है ये फैसला

Newstrack

Newstrack

Next Story