×

Ambedkar Nagar: शुरू हुआ निधि समर्पण अभियान, MLA संजू ने दिये 1,11,000 रु.

अभियान के जिला प्रमुख श्याम बाबू ने कहा कि 492 वर्ष की लड़ाई पर विजय प्राप्त करने के बाद देश ही नहीं, बल्कि दुनिया का हिन्दू अपने को गौरवान्वित महसूस कर रहा है और वह चाहता है कि रामजी के जन्मस्थान पर भव्य व दिव्य मन्दिर शीघ्र बने।

Chitra Singh
Published on: 15 Jan 2021 1:04 PM GMT
Ambedkar Nagar: शुरू हुआ निधि समर्पण अभियान, MLA संजू ने दिये 1,11,000 रु.
X
Ambedkar Nagar: शुरू हुआ निधि समर्पण अभियान, MLA संजू ने दिये 1,11,000 रु.

अम्बेडकरनगर। राममन्दिर निर्माण हेतु निधि समर्पण अभियान दुनिया का सबसे बड़ा अभियान बनने जा रहा है जिसकी शुरुआत 15 जनवरी को पूरे देश मे हुई। वहीं अम्बेडकरँगर के सभी खंडों के साथ टाण्डा नगर के झारखंड महादेव, हनुमान जी मन्दिर में हजारों की संख्या में उपस्थित भाई बन्धु माताओं बहनो ने महाआरती कर अभियान का प्रारम्भ किया।

राममन्दिर निर्माण हेतु निधि समर्पण अभियान

इस अभियान के जिला प्रमुख श्याम बाबू ने कहा कि 492 वर्ष की लड़ाई पर विजय प्राप्त करने के बाद देश ही नहीं, बल्कि दुनिया का हिन्दू अपने को गौरवान्वित महसूस कर रहा है और वह चाहता है कि रामजी के जन्मस्थान पर भव्य व दिव्य मन्दिर शीघ्र बने। उसके लिए हर स्तर पर राम के नाम पर अपने को तैयार कर रखना है। अभियान की तैयारी पिछले एक माह से हो रही थी। आज यह जो स्वरूप दिख रहा है वह सफल अभियान में आने वाली बाधाओं को दूर करेगा। यह अभियान बजरंगबली व महादेव का आशीर्वाद लेकर प्रारम्भ करने वाले इन भक्तों का मेहनत सार्थक परिणाम देगा और अपना जनपद प्रांन्त में अभूतपूर्व परिणाम देगा।

यह भी पढ़े: Mau News: ठंड में गर्भवती महिलाएं रखें अपना खास ध्यान, चिकित्सकों ने दी राय

कार्यक्रम समापन की घोषणा

उन्होंने कार्यकर्ताओ से कहा कि समाज इस कार्य के लिए हमारा इंतजार कर रहा है । अंत में आलोक चैरसिया बजरंगदल के जिला संयोजक, नगर के अभियान पालक आंनद अग्रवाल ने आभार ज्ञापित करते हुए कार्यक्रम समापन की घोषणा किया।

Ambedkar Nagar

1 लाख से ज्यादा समर्पण निधि

आज के इस अभियान में टाण्डा विधायक संजूदेवी ने 1 लाख 11 हजार की अपनी समर्पण निधि समर्पित किया। साथ ही शिवशंकर गुप्ता,विनोद बसोतिया,आनंद अग्रवाल,पप्पू यादव ट्रांसपोर्ट,मण्डल अध्यक्ष दान बहादुर यादव, डॉक्टर मेजर साहब के बेटे चंदन सिंह,गुरुदयाल बाबा मन्दिर के पुजारी, तृप्ति कसौधन ने अपने गुल्लक, तेजश्वी जायसवाल, कृष्ण कुमार सोनी, सन्तोष अग्रवाल, नीरज मोदनवाल,सतीश यादव,दिनेश अग्रवाल,राम जी जायसवाल,रंगीलाल कसौधन, विनय वर्मा सहित दर्जनों अन्य रामभक्तों ने रामजी के मंदिर निर्माण हेतु अपनी राशि समर्पित किया। इसके अलावां तुलसीपुर सुल्तानपुर निवासी हरेन्द्र सिंह ने 51 हजार, राजेश सिंह बब्लू, माता प्रसाद परस कटुई ने 51-51सौ तथा मुन्ना सिंह व अखिलेश शुक्ला ने 21-21 सौ रूपये का सहयोग प्रदान किया।

रिपोर्ट- मनीष मिश्रा

ये भी देखें: चंद्रावती हुईं मायावती: इन संघर्षों से भरा बसपा सुप्रीमों का सफर, आसान नहीं था ये सब

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story