×

Ambedkar Nagar News: इलाज के लिए आई युवती के साथ गैंगरेप, मुकदमा दर्ज

Ambedkar Nagar News: जब युवती कर्बला मैदान में स्थित जलाली बाबा मजार के पास हाजिरी लगाने के बाद पानी पीने के लिए बगल में स्थित नल पर गई तो तीन युवक उसका मुंह बंद करते हुए उसे पीछे खींच ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

Anant kushwaha
Published on: 31 July 2023 7:22 AM GMT
Ambedkar Nagar News: इलाज के लिए आई युवती के साथ गैंगरेप, मुकदमा दर्ज
X
Gangrape With a Girl Who Came for Treatment, Ambedkar Nagar (Photo: Social Media)Phogo

Ambedkar Nagar News: स्थानीय थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित किछौछा दरगाह में रूहानी इलाज के लिए आई युवती के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पीड़िता के प्रार्थना पत्र पर बसखारी पुलिस ने एक नामजद व दो अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को बसखारी थाना क्षेत्र में स्थित मखदूम साहब के आस्ताने पर गैर जनपद की रहने वाली एक युवती अपने परिवार के साथ रूहानी इलाज के लिए दरगाह परिसर में आयी हुई थी।

आरोप है कि जब वह कर्बला मैदान में स्थित जलाली बाबा मजार के पास हाजिरी लगाने के बाद पानी पीने के लिए बगल में स्थित नल पर गई तो तीन युवक उसका मुंह बंद करते हुए उसे पीछे खींच ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। बालिका को परिवार या पुलिस को बताने पर जान से मारने की धमकी भी आरोपियों के द्वारा दी गई। वहीं पीड़िता अपने परिवार को आप बीती बता ही रही थी कि इसी बीच जलाली बाबा मजार के पास स्थित एक दुकान पर एक लड़का बैठा हुआ था जिसको देखकर पीड़िता पहचान गई और आसपास के लोगों से जब पीड़िता ने तस्दीक की तो पता चला कि उक्त युवक का नाम अफसर पुत्र शकील है। जो पूरा बजगोती निजामुद्दीन नगर का रहने वाला है। उक्त युवक की पहचान करने के बाद पीड़िता ने बसखारी थाने पहुंचकर उक्त युवक को नामजद व दो अज्ञात के विरुद्ध प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की।

पीड़िता के प्रार्थना पत्र पर बसखारी पुलिस ने अफसर को नामजद व दो अज्ञात के विरुद्ध संगेय धाराओं में मुकदमा पंजीकृत आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। वहीं इस मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक जय प्रकाश सिंह यादव ने आरोपियों की शीघ्र ही गिरफ्तारी का दावा करते हुए बताया कि मामले में मुकदमा पंजीकृत कर युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है। सूत्रों की मानें तो आरोपियों में एक युवक के पिता काफी रसूख वाले हैं। युवक का सम्पन्न घर के होने के कारण पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करने में हिला हवाली कर रही है। इस मामले को लेकर लोगों में काफी नाराजगी है।

Anant kushwaha

Anant kushwaha

Next Story