×

अम्बेडकरनगर: चुनावी रंजिश में खूनी खेल, चालक व भाई को मारी गोली

घटना के पीछे प्रधान पद के चुनाव की रंजिश बताई जा रही है। परिजन घटना के लिए बनकठा बुजुर्ग गांव निवासी जगदम्बा सिंह पर आरोप लगा रहे हैं।

Roshni Khan
Published on: 4 Jan 2021 1:03 PM GMT
अम्बेडकरनगर: चुनावी रंजिश में खूनी खेल, चालक व भाई को मारी गोली
X
अम्बेडकरनगर: चुनावी रंजिश में खूनी खेल, चालक व भाई को मारी गोली (PC: social media)

अम्बेडकरनगर: राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के ब्रहम बाबा के निकट बाइक सवार बदमाशों ने मल्लूपुर मजगवां के निवर्तमान प्रधान प्रतिनिधि अनिल मिश्रा व उनके भाई सुरेन्द्र मिश्रा व चालक उमेश यादव को गोली मार दी। गोली मारने के बाद बदमाश भागने में सफल रहे जबकि घायल अनिल व सुरेन्द्र को गम्भीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है। अनिल की हालत गम्भीर बताई जा रही है। पुलिस ने घटना स्थल से तीन मोटर साइकिलें भी बरामद की हैं।

ये भी पढ़ें:औरैया में राजधानी की तर्ज पर होगी हाईटेक यातायात व्यवस्था, मिलेगी जाम से निजात

घटना के पीछे प्रधान पद के चुनाव की रंजिश बताई जा रही है

घटना के पीछे प्रधान पद के चुनाव की रंजिश बताई जा रही है। परिजन घटना के लिए बनकठा बुजुर्ग गांव निवासी जगदम्बा सिंह पर आरोप लगा रहे हैं। गौरतलब है कि अनिल मिश्रा की पत्नी नीलम मल्लूपुर मजगवां की ग्राम प्रधान थीं। पिछले चुनाव में अनिल ने जगदम्बा सिंह के एक समर्थक को प्रधान पद के चुनाव में हरा दिया था। मतदान के दौरान भी दोनों पक्षों में गोली चली थी। जगदम्बा सिंह के लड़के ने मल्लूपुर मजगवां में मकान बना रखा है जिसके कारण वह वहां का मतदाता बनना चाहता है।

ambedkarnagar ambedkarnagar (PC: social media)

ये भी पढ़ें:सरकार का बड़ा कदम: स्कूल जाने वाली छात्राओं को प्रतिदिन मिलेंगे 100 रुपये

मतदाता सूची में नाम बढ़ाने के लिए जगदम्बा पक्ष ने सम्बन्धित फार्म भी भरा था लेकिन सोमवार को आपत्ति प्राप्त करने के अंतिम दिन निवर्तमान प्रधान नीलम की तरफ से उस पर आपत्ति लगा दी गई। सोमवार को दोनों पक्ष आलापुर तहसील में जमा थे। आपत्ति लगाने के बाद जब अनिल मिश्रा अपने भाई के साथ कार से घर जाने लगे तो गांव से लगभग तीन किलोमीटर पहले ब्रहम बाबा के निकट मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने उन्हें घेर कर गोली मार दी। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत है। थानाध्यक्ष पीएन तिवारी ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के प्रयास किये जा रहे हैं।

रिपोर्ट- मनीष मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story