×

पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, स्लाटर हॉउस का सरगना गिरफ्तार, साथी फरार

थानाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने बताया कि 25000 के इस इनामी बदमाश के पास से 315 बोर का तमंचा व कारतूस व मोटर साईकिल बरामद किया गया है।

Newstrack
Published on: 24 July 2020 1:30 PM GMT
पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, स्लाटर हॉउस का सरगना गिरफ्तार, साथी फरार
X

अम्बेडकरनगर: दो दिन के अंतराल के बाद पुलिस ने एक बार फिर गौ तस्करों से हुई मुठभेड़ में एक गौ तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरा फरार होने में सफल रहा। इस बार यह मुठभेड़ सम्मनपुर थाना क्षेत्र में हुई।

इनामी बदमाश गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार सम्मनपुर पुलिस गुरुवार की रात अकबरपुर जलालपुर मार्ग पर नैली के पास वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान जललापुर की तरफ से आ रहे मोटरसाइकिल सवारों को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वे पुलिस पार्टी पर फायरिंग करते हुए भाग निकले। पुलिस ने उनका पीछा किया और जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जिससे वह गिर गया। उसके साथ रहा बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा। घायल की पहचान शहजादपुर सब्जी मंडी निवासी अंसार उर्फ बबलू पुत्र निहाल कसाई के रूप में हुई।

ये भी पढ़ें- PCS ऑफिसर सुसाइड केस: आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने जा रही पुलिस

उसके दांये पैर में घुटने के नीचे गोली लगी है। अंसार ही अवैध रूप से चल रहे स्लॉटरहाउस का संचालक बताया जा रहा है जिसकी पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी। थानाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने बताया कि 25000 के इस इनामी बदमाश के पास से 315 बोर का तमंचा व कारतूस व मोटर साईकिल बरामद किया गया है। उसके साथ रहा एजाज निवासी नगपुर,जललापुर भाग निकला है जिसकी तलाश की जा रही है ।

मुठभेड़ में पुलिस वाले को भी लगी गोली

मुठभेड़ में पुलिस टीम के सिपाही ओम प्रकाश यादव को भी गोली लगी है। दोनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। अहम बात यह है कि अंसार को पकड़े जाने के संबंध में गुरुवार की सुबह से ही सोशल मीडिया पर खबरें चलने लगी थी। इस दौरान पता चला था कि अंसार को पुलिस ने जौनपुर जिले के खेतासराय से गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें- JDU नेता का तेजस्वी यादव पर बड़ा खुलासा, जानकर आपको होगी हैरानी

हालांकि पुलिस ने अंसार के बदले उसके मुनीम निसार को पकड़ने की बात स्वीकार की थी। एक ही पटकथा के आधार पर जिले में लगातार हो रही मुठभेड़ों को लेकर पुलिस पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

रिपोर्ट- मनीष मिश्रा

Newstrack

Newstrack

Next Story