×

यहां चला क्लीन स्वीपः थानों के 168 पुलिसकर्मी SP रडार पर, हुए इधर उधर

उपनिरीक्षक लवध्वज को अहिरौली थाने के लिए स्थानान्तरित किया गया है। टाण्डा से ही उपनिरीक्षक जंगेश हुसैन को अकबरपुर थाने भेजा गया है।

Newstrack
Published on: 20 July 2020 12:17 PM GMT
यहां चला क्लीन स्वीपः थानों के 168 पुलिसकर्मी SP रडार पर, हुए इधर उधर
X

अम्बेडकरनगर: पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने जिले में 13 उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव करने के साथ ही दो थानों में नये थानाध्यक्षों की तैनाती की है। गैर जनपद से आए राकेश कुमार गुप्ता को जैतपुर का थानाध्यक्ष बनाया गया है। जबकि जैतपुर में थानाध्यक्ष रहे वीरेन्द्र कुमार राय अब टाण्डा थाने में वरिष्ठ उपनिरीक्षक बनाये गए हैं। गैर जनपद से ही आये अनिल कुमार सिंह इब्राहिमपुर के थानाध्यक्ष होंगे।

एसपी ने किए बदलाव

इब्राहिमपुर के थानाध्यक्ष रहे संजय सिंह को अब स्वाट टीम का प्रभारी बनाया गया है। इसके अलावा टाण्डा थाने के एसएसआई मो0 तनवीर व उपनिरीक्षक लवध्वज को अहिरौली थाने के लिए स्थानान्तरित किया गया है। टाण्डा से ही उपनिरीक्षक जंगेश हुसैन को अकबरपुर थाने भेजा गया है। अलीगंज थाने में तैनात उ. नि. इनामुल्ला खां व राजेसुल्तानपुर थाने के उ0नि0 रणजीत सिंह को टाण्डा कोतवाली भेजा गया है।

ये भी पढ़ें- चुटकी में भागेगा कोरोना: वैज्ञानिकों का दावा- कोलेस्ट्रॉल की दवा से संभव है इलाज

भीटी में तैनात उ0नि0 श्यामबदन यादव को जहांगीरगंज भेजा गया है। राजेसुल्तानपुर थाने के उ0नि0 प्रमोद कुमार खरवार को जलालपुर थाना भेजा गया है। बसखारी थाने के उ0नि0 शिव सिंह पाल अब इसी थाने की लहटोरवा पुलिस चैकी के प्रभारी होंगे। अकबरपुर थाने के उ0नि0 कैलाश सिंह यादव को पुलिस लाइन भेज दिया गया है। सम्मनपुर थाने के उ0नि0 रविशंकर मिश्र जहांगीरगंज भेज गये है।

इनका भी हुआ तबादला

उ0नि0 यातायात सुधांशू वर्मा को अकबरपुर थाने में तैनाती दी गई है। जबकि जहांगीरगंज थाने में तैनात उ0नि0 विजय प्रताप तिवारी को उ0नि0 यातायात की जिम्मेदारी सौंपी गयी है। इसी सूची में जलालपुर थाने से एक ऐसे उ0नि0 सिद्धनाथ पाण्डेंय को अकबरपुर स्थानान्तरित किया गया है जो तीस जून को सेवानिवृत्त हो चुके हैं। सेवा निवृत्त होने के पखवारे भर बाद किये गये स्थानान्तरण को लेकर विभाग में चर्चा जोरों पर है।

ये भी पढ़ें- गहरे पानी में डूब गए तीन, गए थे दोस्त को बचाने, बचा सिर्फ एक

इसके अलावां पुलिस अधीक्षक ने 168 पुलिस कर्मियों के भी स्थानान्तरण कर दिये है। इस स्थानान्तरण में सम्मनपुर, टाण्डा, महरूआ, अलीगंज, इब्राहिमपुर, अकबरपुर , बेवाना, जैतपुर, मालीपुर, जहांगीरगंज, आलापुर थाने से बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों को हटाया गया है। पुलिस लाइन में तैनात पुलिस कर्मियों को भी थानों में तैनाती प्रदान की गयी है। बड़ी संख्या में महिला पुलिस कर्मी भी स्थानान्तरण की जद में आयीं हैं।

रिपोर्ट- मनीष मिश्रा

Newstrack

Newstrack

Next Story