×

गहरे पानी में डूब गए तीन, गए थे दोस्त को बचाने, बचा सिर्फ एक

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां पर गंगा नदी में नहाने गए चार दोस्तों में से तीन की डूबकर मौत हो गई।

Shreya
Published on: 20 July 2020 11:33 AM GMT
गहरे पानी में डूब गए तीन, गए थे दोस्त को बचाने, बचा सिर्फ एक
X

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां पर गंगा नदी में नहाने गए चार दोस्तों में से तीन की डूबकर मौत हो गई। जबकि स्थानीय गोताखोर एक युवक को बचाने में कामयाब रहे। तीनों युवकों के शव गोताखोरों की टीम ने नदी निकाल लिया है। साथ ही पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक, ये चारों दोस्त सोमवती अमावस्या पर गंगा स्नान के लिए आए थे, उसी दौरान ये सभी हादसे का शिकार हो गए।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस: दुनिया भर में क्या खूब इनकी पहचान, एक दिन की सैलरी लाखों

गंगा स्नान के लिए पहुंचे थे घाट

रिपोर्ट के मुताबिक, चारों दोस्त सोमवती अमावस्या के मौके पर गंगा स्नान के लिए फर्रुखाबाद के गंगा घाट पर पहुंचे थे, जहां पर तीन की डूबकर मौत हो गई, वहीं एक को बचा लिया गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ये सभी युवक गंगा स्नान के लिए जैसे ही नदी में उतरे अचानक एक युवक डूबने लगा। उसे डूबता देख उसके दोस्त उसे बचाने के लिए गहरे पानी में उतर गए, लेकिन गहराई ज्यादा होने की जवह से चारों युवक डूबने लगे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में बदलाव की बयारः सीएम ने की करोड़ों की योजनाओं की शुरुआत

एक युवक को ही निकाल पाने में कामयाबी

इस दौरान स्थानीय लोग एक युवक को ही निकाल पाने में कामयाब हुए, जबकि तीन युवकों का पता नहीं लगाया जा सका। इस घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने युवकों की खोजबीन के लिए तुरंत गोताखोरों को बुलाया। काफी कोशिशों के बाद जाकर तीनों युवकों का शव बरामद किया गया। जिसके बाद हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें: बैंकिंग धोखाधड़ी: ऐसे करें अपने धन की सुरक्षा, RBI ने दिए ये महत्त्वपूर्ण टिप्स

परिजनों को दी गई हादसे की जानकारी

इसके बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतकों की पहचान जनपद शाहजहांपुर के पुवायां बिल्सिया निवासी 28 वर्षीय विशाल, 17 वर्षीय प्रदीप, 18 वर्षीय परविन्द्र तौर पर हुई है। इन चारों में से केवल 26 वर्षीय उमेश चन्द्र को ही बचाया जा सका। सिटी मजिस्ट्रेट अशोक कुमार मौर्य ने बताया कि तीनों युवकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: अब UP में भी होम आइसोलेशन की सुविधा, लेकिन माननी होंगी ये शर्तें, जानें यहां

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story