×

बीजेपी नेता का तांडव: आम रास्ते को लेकर हुए विवाद में पीट-पीटकर किया अधमरा

दर्जनों लोगों को लेकर दो लग्जरी गाड़ियों से अपने चहेते के घर पहुंच कर आम रास्ते को बंद करने लगे। दो पक्षों में विवाद बढ़ गया, जमकर मारपीट हुई बाहरी लोगों को देखकर गांव वाले भड़क उठे और सब इकट्ठे हो गए। तब जाकर गरीब पीड़ित की जान बची।

SK Gautam
Published on: 11 Jan 2020 9:45 AM GMT
बीजेपी नेता का तांडव: आम रास्ते को लेकर हुए विवाद में पीट-पीटकर किया अधमरा
X

अमेठी: सत्ताधारी दल के नेता निरंकुश हो गए हैं। खुलेआम क़ानून हाथ में लेना इनके अधिकार क्षेत्र में आ गया है। यहां संग्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मड़ौली गांव एक बीजेपी नेता पर ऐसे ही आरोप लगे हैं। दर्जनों लोगों को लेकर दो लग्जरी गाड़ियों से अपने चहेते के घर पहुंच कर आम रास्ते को बंद करने लगे। दो पक्षों में विवाद बढ़ गया, जमकर मारपीट हुई बाहरी लोगों को देखकर गांव वाले भड़क उठे और सब इकट्ठे हो गए। तब जाकर गरीब पीड़ित की जान बची।

ये भी देखें: मकर संक्रांति के बाद भाजपा में शामिल होंगे मरांडी, बड़ा पद देने की तैयारी

यह घटना संग्रामपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा मड़ौली का है। गांव निवासी शिव प्रसाद पांडेय आदि का 50 वर्ष पुराना रास्ता विपक्षी सुभाष चंद्र तिवारी, सुरेश, रमा शंकर उर्फ महेश आदि के द्वारा बंद किया जा रहा था। बीजेपी नेता अनिल त्रिपाठी अपने दलबल सहित दो गाड़ियों से मौके पर पहुंचे और सार्वजनिक रास्ते को अवरुद्ध करने लगे।

विपक्षी राजकुमार पांडेय, कृष्ण कुमार पांडेय आदि के मना करने पर बीजेपी नेता और साथ पहुंचे दबंगों ने पीड़ित क परिजनों को बुरी तरह पीट दिया। कई लोग घायल हुए, राजकुमार पांडेय बेहोश हो गए। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ केंद्र संग्रामपुर पहुंचाया गया।

अस्पताल पहुंचकर फिर पीड़ित पक्ष की पिटाई कर दी

दोनों पक्षों ने थाना संग्रामपुर में तहरीर दी जिस पर दोनों की ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इसके बाद भी मामला खत्म नहीं हुआ, पुलिस ने पीड़ित पक्ष के घायलों को मेडिकल कराने के लिए गौरीगंज जिला अस्पताल भेजा तो विपक्षी सुभाष चंद्र तिवारी, सुरेश, महेश तथा बीजेपी नेता अनिल त्रिपाठी और उनके गुर्गों ने जिला अस्पताल पहुंचकर फिर पीड़ित पक्ष की पिटाई कर दी।

जिस गाड़ी से पीड़ित पक्ष मेडिकल कराने गया था उस मैजिक गाड़ी को भी तोड़ते हुए बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। संतोष कुमार पांडेय ने बताया कि एसडीएम के आदेश के बावजूद भी रास्ते को यह लोग बंद कर रहे हैं।

ये भी देखें : क्या मनिपाल यूनिवर्सिटी एक फ्राड है ? सच जानने के लिए पढ़ें यहां

इस पूरे मामले में जब अमेठी के सीओ पीयूष कांत राय ने बताया कि 10 जनवरी को थाना क्षेत्र संग्रामपुर के मंडौली गांव में एक दीवार निर्माण को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी। जिसमें दोनों पक्षों मे जिन लोगों को चोट लगी थी उनका मेडिकल कराया गया । दोनों पक्षों से तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है।

जिला अस्पताल गौरीगंज में मेडिकल के दौरान दोबारा हुए हमले के विषय में क्षेत्राधिकारी ने बताया की वहां से दो लोगों को सामान्य चोटों के बावजूद मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल को रेफर किया गया था लोग जब वहां पर आए और जब पट्टी करा कर वापस लौट रहे थे तभी दूसरे पक्ष के द्वारा यहां पर हल्की मारपीट हुई है और उनके वाहन को क्षतिग्रस्त किया गया है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story