×

बाइक से ऐसे उड़ाते हैं लाखों, ये वीडियो देख आप भी दंग रह जाएंगे

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में मंगलवार को लाइव चोरी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जामो थाना क्षेत्र के बाजार से दिन दहाड़े ढ़ाई लाख की चोरी से क्षेत्रीय पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं।

Shreya
Published on: 7 Jan 2020 10:40 AM GMT
बाइक से ऐसे उड़ाते हैं लाखों, ये वीडियो देख आप भी दंग रह जाएंगे
X
बाइक से ऐसे उड़ते हैं लाखों, ये वीडियो देख आप भी दंग रह जाएंगे

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में मंगलवार को लाइव चोरी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जामो थाना क्षेत्र के बाजार से दिन दहाड़े ढ़ाई लाख की चोरी से क्षेत्रीय पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं। फिलहाल पुलिस मामले में पीड़ित की तहरीर लेकर विधिक कार्यवाही कर छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार जामो थाना क्षेत्र के सूरतगढ़ निवासी पृथ्वीराज चौहान ने मंगलवार को क्षेत्र के बैंक आफ बड़ौदा से दो लाख 49 हजार रुपए निकाले। बड़ी रक़म को उन्होंने बैग में रखकर बाइक की डिग्गी में डालकर डिग्गी लॉक किया और बाइक स्टार्ट कर चल दिए। बैंक से कुछ फासले पर संदीप मेडिकल स्टोर के पास पृथ्वीराज ने बाइक पार्क किया और सामान लेने चले गए।

यह भी पढ़ें: JNU हिंसा की खूनी तस्वीर: आखिर कौन हैं आईशी घोष, जो बनीं चर्चा का विषय

लॉक खोला और पैसे ले भाग निकला युवक

इसी समय एक 24-25 साल का युवक बाइक के पास से पैदल निकला, थोड़े समय के बाद वो वापस बाइक के पास आया तो उसके हाथ में एक चाभी थी। संदिग्ध युवक ने आसपास मुड़कर देखा और झट डिग्गी में चाभी लगाकर लॉक खोला और फिर रुपए से भरा बैग निकालकर डिग्गी लॉक कर दिया।

इसी समय हेलमेट लगाए बाइक लेकर उसका दूसरा साथी आया और फिर बाइक पर बैठकर वो नौ दो ग्यारह हो गया। घटना के बाद पीड़ित ने थाने पर तहरीर दी है।

एएसपी दयाराम ने बताया कि पीड़ित ने थाने पर तहरीर दी है। पुलिस मामले में विधिक कार्यवाही कर रही है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, पुलिस उस आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

देखें वीडियो-

https://www.facebook.com/newstrack/videos/597511190794919/

यह भी पढ़ें: ‘Free Kashmir’ का उद्धव कनेक्शन! पोस्टर पर फंसे सीएम ठाकरे, फिर भी चुप क्यों?

Shreya

Shreya

Next Story