×

शौक पूरा करने के लिए करते थे ये अपराध, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में क्राइम ब्रांच और गौरीगंज कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को मोबाइल चोरों के गिरोह का भंडाफोड़ किया है। क्राइम ब्रांच और पुलिस उस समय दंग रह गई जब पकड़े गए तीन लुटेरों ने लूट की कहानी बताई।

Dharmendra kumar
Published on: 21 Jan 2020 12:23 PM GMT
शौक पूरा करने के लिए करते थे ये अपराध, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार
X

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में क्राइम ब्रांच और गौरीगंज कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को मोबाइल चोरों के गिरोह का भंडाफोड़ किया है। क्राइम ब्रांच और पुलिस उस समय दंग रह गई जब पकड़े गए तीन लुटेरों ने लूट की कहानी बताई। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से चोरी और लूट के 5 मोबाइल बरामद किए हैं।

लोगों के मोबाइल चोरी और लूटने वाले बदमाशों ने क्राइम ब्रांच और पुलिस को बताया कि वह अपने शौक को पूरा करने के लिए मोबाइल लूट और चोरी करते हैं। जब पुलिस ने आरोपियों की यह कहानी सुनी तो वह दंग रह गई।

पुलिस अधीक्षक अमेठी डॉ. ख्याति गर्ग ने बताया कि अपराध एवं अपराधियों की धर पकड़ के लिए गौरीगंज पुलिस अभियान चला रही थी। इसी क्रम में मंगलवार को कोतवाली प्रभारी परशुराम ओझा अपने सिपाहियों के हमराह चेकिंग कर रहे थे। तभी मुखबिर की सूचना पर लूट व चोरी के मोबाइल बेचने जा रहे अभियुक्त रंजीत यादव पुत्र राम मिलन यादव निवासी दीनापुर थाना मुंशीगंज, तेजमणि पाठक पुत्र फूलचन्द पाठक निवासी मौजी का पुरवा मुंशीगंज एवं आशीष पुत्र सुभाष झा निवासी संजय गांधी हास्पिटल थाना मुंशीगंज को गौरीगंज-मुसाफिरखाना मोड़ के पास से गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें...शाहीन बाग में 500 रुपये देकर भीड़ जुटाने के मामले में BJP को लगा तगड़ा झटका

पुलिस पूछताछ में तीनो आरोपियों ने बताया कि बरामद मोबाइल 29 दिसंबर 2019 से 14 जनवरी 2020 तक की तारीख में उन्होंने गौरीगंज-मुंशीगंज रोड पर आने-जाने वाले व्यक्तियों से चोरी की और लूटा है।

यह भी पढ़ें..दिल्ली चुनाव: नामांकान का आखिरी घंटा, केजरीवाल को मिला टोकन नं-45, जमकर हंगामा

आरोपियों ने बताया कि हम लोग मोबाइल चोरी व लूट कर राह चलते व्यक्तियों और दुकानदारों को सस्ते दामों पर बेंच देते हैं। हमें इससे जो पैसा मिलता उससे अपना शौक पूरा करते हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story