TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Amethi News: युवक को सरेआम मारी गई गोली, असलहा लहराते हुए बदमाश फरार

Amethi News: बेखौफ बदमाशो ने दिनदहाड़े पास इलाके में रेलवे फाटक खुलने का इंतजार कर रहे युवक को गोली मारकर लहूलुहान कर दिया। गोली मारने के बाद युवक असलहा लहराते हुए फरार हो गए।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 18 July 2023 4:53 PM GMT
Amethi News: युवक को सरेआम मारी गई गोली, असलहा लहराते हुए बदमाश फरार
X
पुलिस अधीक्षक अमेठी: Photo- Newstrack

Amethi News: बेखौफ बदमाशो ने दिनदहाड़े पास इलाके में रेलवे फाटक खुलने का इंतजार कर रहे युवक को गोली मारकर लहूलुहान कर दिया। गोली मारने के बाद युवक असलहा लहराते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज हेतु स्थानीय सीएचसी ले गई। जहां हालत गंभीर देखते हुए घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का जायजा लिया और पुलिस को आवश्यक विधिक कार्रवाई के लिए निर्देश दिया है।

तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

जिले अमेठी थाना क्षेत्र के ककवा रेलवे क्रॉसिंग के पास मंगलवार को दोपहर बाद थाना क्षेत्र के रायपुर फुलवारी निवासी भरत शुक्ला उम्र लगभग 20 पुत्र राजेश शुक्ला को तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े भरी भीड़ में गोली मार दी। मारने का बाद बदमाश भीड़ को चीरते हुए असलहा लहराते हुए निकल गए। गोली लगते ही युवक जमीन पर गिर पड़ा। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज हेतु स्थानीय सीएचसी ले गई। घायल युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है।

पहले भी हुआ था हमला, दो दिन पहले भी विवाद

परिजनों के मुताबिक घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। परिजनों के अनुसार इसके पूर्व भी वे लोग युवक के ऊपर कई बार हमला कर चुके थे। दो दिन पूर्व भी दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। घायल युवक के पिता राजेश शुक्ला ने बताया कि आज दोपहर बाद रेलवे फाटक के पास हमारे बेटे को कुछ लोगों ने गोली मार दी। गांव के बगल के ही कुछ लोग विगत तीन दिनों से उसकी हत्या करने का ठेका दे रहे थे। आज इस घटना को अंजाम दे दिया गया।

पुलिस ने दी ये जानकारी

पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक अमेठी जिला मारण ने बताया कि अमेठी के कवर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक युवक को तीन अज्ञात लोगों ने गोली मारी है। जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल युवक इलाज हेतु हायर सेंटर भिजवाया गया है। मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है। जो भी इस घटना में शामिल होगा, उसे किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

Surya Bhan Dwivedi

Surya Bhan Dwivedi

Next Story