Amethi News: मुर्गी फार्म में सो रहे युवक का मिला रक्त रंजित शव, जांच में जुटी पुलिस

Amethi News: मृतक के भाई ने कहा की मेरा भाई सीधा था। वह किसी से वाद-विवाद नहीं रखता था। वह रोज की तरह देर शाम एक बार आया।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 27 May 2023 2:42 PM GMT
Amethi News: मुर्गी फार्म में सो रहे युवक का मिला रक्त रंजित शव, जांच में जुटी पुलिस
X
Amethi news (photo: social media )

Amethi News: मुर्गी फार्म पर सो रहे युवक का रक्त रंजित शव घर से पच्चास मीटर दूर पड़ा मिला। युवक की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी।हत्या की खबर मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जिले के जामो थाना क्षेत्र के चौधरी का पुरवा लोरिकपुर निवासी ओम प्रकाश यादव घर के पास ही बने मुर्गी फार्म पर रोज की तरह सोने गया था।देर रात अज्ञात बदमाशों द्वारा ओम प्रकाश की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। आज सुबह परिजन जब ओमप्रकाश को उठाने पहुंचे तो खून से लथपथ शव देखा और ग्रामीणों को सूचना दी।सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और पुलिस को जानकारी दी गई। जानकारी मिलते ही सीओ मयंक द्विवेदी समेत जामो पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

युवक नहीं करता था किसी से वाद-विवाद

मृतक के भाई ने कहा की मेरा भाई सीधा था। वह किसी से वाद-विवाद नहीं रखता था। वह रोज की तरह देर शाम एक बार आया। उसके बाद पुनः फार्म हाउस पर सोने चला गया। जब उसकी पत्नी सुबह उसको जगाने गई तो वह नहीं उठे। उसने चद्दर हटाया तो वह बदहवास हो गई। उसने देखा कीपति के ऊपर धारदार हथियार से हमला हुआ है। जिससे वह मर गया है। उसने सूचना परिजन को दी।

वहीं पूरे मामले में अमेठी एसपी इलामरन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मामले में प्रथम दृष्टा हत्या का प्रकरण सामने आ रहा है। इसकी गहनता से जांच की जाएगी ।जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Surya Bhan Dwivedi

Surya Bhan Dwivedi

Next Story