×

गृहमंत्री शाह और सीएम योगी 30 को चित्रकूट के दौरे पर, ये है पूरा कार्यक्रम

जगद्गुरु रामभद्राचार्य दिव्यांग विश्वविद्यालय के आठवें दीक्षांत समारोह में 30 दिसम्बर को देश के गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाग लेंगे। इन दोनों बड़े नेताओं के आने का मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी हो गया है।

Aditya Mishra
Published on: 29 Dec 2019 2:07 PM GMT
गृहमंत्री शाह और सीएम योगी 30 को चित्रकूट के दौरे पर, ये है पूरा कार्यक्रम
X

चित्रकूट: जगद्गुरु रामभद्राचार्य दिव्यांग विश्वविद्यालय के आठवें दीक्षांत समारोह में 30 दिसम्बर को देश के गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाग लेंगे। इन दोनों बड़े नेताओं के आने का मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी हो गया है।

वह दीक्षा समारोह में शामिल होने के साथ ही भगवान कामतानाथ की पूजा-अर्चना भी करेंगे। डीएम शेषमणि पांडेय व एसपी अंकित मित्तल ने विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. योगेश चंद्र दुबे के साथ पंडाल, मंच, डी सेफ हाउस, बैठने की व्यवस्था को देखा।

ये भी पढ़ें...चित्रकूट की बेटी अनुजा को मिला कर्मवीर चक्र पुरस्कार

एडीएम जीपी सिंह ने बताया कि 30 दिसंबर को गृहमंत्री व मुख्यमंत्री का कार्यक्रम तय है। गृहमंत्री दिल्ली से प्लेन से प्रयागराज एयरपोर्ट आएंगे। वहां पर सीएम उनको रिसीव करेंगे और फिर हेलीकाप्टर से चित्रकूट आएंगे।

12.35 बजे चित्रकूट इंटर कॉलेज परिसर में बने हेलीपैड पर हेलीकाप्टर लैंड करेगा। यहां कार से गृहमंत्री व मुख्यमंत्री दीक्षा समारोह में पहुंचेंगे। करीब ढाई घंटे दीक्षा समारोह में शामिल होने के बाद 3.20 बजे कामदगिरि प्रमुख द्वार के लिए प्रस्थान करेंगे।

भगवान कामतानाथ की पूजा अर्चना करने के बाद सीआइसी हेलीपैड से प्रयागराज जाएंगे। जानकारी के अनुसार दीक्षांत समारोह के दौरान गृहमंत्री अमित शाह को विश्वविद्यालय द्वारा मानद उपाधि से नवाजा जॉयेगा।

अब देखना होगा कि इस मौके पर गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंच से क्या कुछ कहते हैं और बुन्देलखण्ड को लेकर क्या किन किन बातों का जिक्र करते हैं ।

ये भी पढ़ें...चित्रकूट पुलिस देखती रह गई, फिरौती लेकर डकैत ने व्यापारी को छोड़ा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story