×

पाकिस्तान के मरे आतंकी, बुआ भतीजे और राहुल बाबा के ऑफिस में पसरा मातम: शाह

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह यूपी के गाजीपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार मनोज सिन्हा के नामांकन में शामिल हुए। साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एक जसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज मैं मनोज सिन्हा जी का पर्चा भरवाने आया हूं।

Dharmendra kumar
Published on: 25 April 2019 11:29 AM GMT
पाकिस्तान के मरे आतंकी, बुआ भतीजे और राहुल बाबा के ऑफिस में पसरा मातम: शाह
X

गाजीपुर: यूपी के गाजीपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार मनोज सिन्हा ने गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मनोज सिन्हा के नामांकन में शामिल हुए। साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एक जसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज मैं मनोज सिन्हा जी का पर्चा भरवाने आया हूं। मगर ये माहौल देखकर ऐसा लगता है कि ये पर्चा भरने का नहीं बल्कि विजयी जुलूस है। इस दौरान उन्होंने एसपी, बीएसपी और कांग्रेस के शीर्ष नेताओं पर भी निशाना साधा।

शाह ने बृहस्पतिवार को कहा कि अखिलेश यादव, मायावती और राहुल गांधी देश को सुरक्षित नहीं रख सकते। बीजेपी अध्यक्ष ने आतंकवाद के मुद्दे पर विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीजेपी के लोग आतंकवादियों के साथ ईलू-ईलू नहीं कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें...चुनाव का चौथा चरण: आपराधिक मामलों में साक्षी महराज पहले स्थान पर

उन्होंने कहा कि उमर अब्दुल्ला ने कहा था कि कश्मीर का अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए, लेकिन राहुल बाबा आज तक उस पर चुप है। शायद वोटबैंक खिसकने के डर से ये चुप हैं। शाह ने कहा कि जब तक भाजपा के एक भी कार्यकर्ता के शरीर में प्राण है, कश्मीर को भारत से कोई अलग नहीं कर सकता।

शाह ने कहा कि इस देश की सुरक्षा के साथ कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। भारत मां की सुरक्षा हमारा सर्वप्रथम दायित्व है। उन्होंने कहा कि आतंकवादी पाकिस्तान के मरे लेकिन बुआ भतीजे और राहुल बाबा के ऑफिस में मातम पसर गया।

यह भी पढ़ें...आप ने जारी किया घोषणापत्र, केजरीवाल बोले- BJP को छोड़कर किसी को भी समर्थन

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि मुझे पता नहीं चलता इन्हें इतना दुःख क्यों हुआ? इनके चेहरे क्यों लटक गए? वो आतंकी इनके चचेरे-ममेरे भाई लगते थे क्या? किसान सम्मान निधि योजना से गाजीपुर के लगभग 2.50 लाख किसानों को लाभ हुआ और आयुष्मान भारत योजना से अकेले गाजीपुर जनपद में अब तक गंभीर बीमारियों से ग्रसित 4 हजार 190 गरीबों के मुफ्त ऑपरेशन करने का काम भाजपा सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 55 साल तक पूर्वांचल का विकास नहीं किया।

यह भी पढ़ें...नमो के रंग में रंगा बनारस, जगह-जगह मोदी के स्वागत के तैयारी की देखें शानदार तस्वीरें

अमित शाह ने कहा कि पूर्वांचल की गरीबी और यहां का पिछड़ापन देखकर आंखों में आंसू आ जाते थे। उन्होंने कहा कि मोदी जी की सरकार ने पूर्वांचल को विकास के रास्ते पर आगे बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हमारे मार्गदर्शक पंडित दीन दयाल उपाध्याय ने कहा था कि जिस दिन भाजपा गाजीपुर की सीट जीतेगी तो केंद्र में पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनेगी और देखिये मनोज जी यहां से जीते और केंद्र में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story