×

अमित शाह का गठबंधन पर निशाना, बोले- महामिलावट वालों ने बाहुबलियों को दिया टिकट

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को कहा कि महामिलावट वालों ने उत्तर प्रदेश में बाहुबलियों को टिकट दिया है लेकिन अब यहां बाहुबलियों की नहीं चलती।

Dharmendra kumar
Published on: 29 April 2019 10:12 AM GMT
अमित शाह का गठबंधन पर निशाना, बोले- महामिलावट वालों ने बाहुबलियों को दिया टिकट
X

चित्रकूट: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को कहा कि महामिलावट वालों ने उत्तर प्रदेश में बाहुबलियों को टिकट दिया है लेकिन अब यहां बाहुबलियों की नहीं चलती।

शाह ने यहां विजय संकल्प रैली में कहा, ''महामिलावट वाले अभी भी नहीं समझ पा रहे हैं कि उत्तर प्रदेश बदल गया है। यहां से उन्होंने बाहुबलियों को टिकट दिए हैं ... अब उत्तर प्रदेश में योगी जी की सरकार है।'' उन्होंने कहा, ''यहां अब बाहुबलियों की नहीं चलती । अब बाहुबलियों को उलटा लटका कर सीधा करने का काम किया जाता है।''

यह भी पढ़ें...VITEEE 2019 के नतीजे जारी, ऐसे करें चेक, जानें टॉप 10 रैंक वाले छात्रों के नाम

शाह ने कहा कि ये 'मोदी मोदी' का नारा सिर्फ नारा नहीं है बल्कि सवा सौ करोड़ लोगों का आशीर्वाद है । देश के सभी लोग फिर से मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाह रहे हैं।

यह भी पढ़ें...शत्रुघ्न सिन्हा ने दाखिल किया नामांकन, BJP के इस बड़े नेता से है मुकाबला

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी महागठबंधन के महामिलावटी नेता हैं। अगर देश में थोड़ी-सी गर्मी बढ़ जाए तो वो छुट्टी लेकर देश से बाहर चले जाते हैं । तब उनको उनकी मां भी ढूंढ नहीं पाती हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story