मातम में बदली परिवार की खुशियां, लाखों रुपये और जेवर लेकर फरार लुटेरी दुल्हन

शादी के दिन बाद ही दुल्हन अपने पति के घर पर हाथ साफ करके फरार हो गई। वो करीब दो लाख रुपये नकद और जेवर लेकर फरार हो गई।

Shreya
Published on: 23 July 2020 4:59 AM GMT
मातम में बदली परिवार की खुशियां, लाखों रुपये और जेवर लेकर फरार लुटेरी दुल्हन
X

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा के एक परिवार में तब कोहराम मच गया, जब नई नवेली दुल्हन लुटेरी निकली। शादी के दिन बाद ही दुल्हन अपने पति के घर पर हाथ साफ करके फरार हो गई। वो करीब दो लाख रुपये नकद और जेवर लेकर फरार हो गई। शादी के दिन बाद ही घर में मातम का माहौल हो गया। इसके बाद दूल्हे के परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस को दे दी है। वहीं पुलिस ने मामले क जांच शुरू कर दी है।

मलुआ की मदद से कराई गई थी शादी

ये पूरी घटना हसनपुर कोतवाली इलाके के गांव करनपुर माफी की बताई जा रही है। यहां के रहने वाले कोपल सिंह की शादी उसके एक रिश्तेदार ने जबदा गांव के मलुआ की मदद से 70 हजार रुपये में कराई थी। मलुआ ने परिजनों को दुल्हन का निशा बताया और बताया कि वह बनारस की रहने वाली है। लड़की का एक रिश्तेदार भी शादी समारोह में शामिल हुआ था।

यह भी पढ़ें: सबसे रईस अंबानी: दुनिया में पांचवें नंबर पर, मार्क जुकरबर्ग को पछाड़ने की तैयारी

दो लाख रुपये की नकदी और गहने लेकर फरार हुई निशा

शादी हो जाने के बाद निशा का रिश्तेदार और मलुआ शादी के लिए तय हुई रकम 70 हजार लेकर आ गए। वहीं दुल्हन निशान अपने ससुराल करणपुर माफी गांव चली गई। दोनों की शादी जुलाई महीने की 16 तारीख को हुई थी। उसके दो दिन बाद ही यानी 18 जुलाई की रात को लुटेरी दुल्हन निशा अपने पति कोपल सिंह के घर से दो लाख रुपये की नकदी और गहने लेकर फरार हो गई।

यह भी पढ़ें: BJP नेता का दावा, बॉलीवुड हस्तियों के ISI और पाकिस्तान से लिंक, मचा हड़कंप

मलुआ भी चकमा देकर हुआ फरार

निशा ने बड़ी ही चालाकी से इस लूट की घटना को अंजाम दिया। जब इस बात की खबर परिवार को हुई तो पूरे परिवार में मातम छा गया और शादी की खुशियां गम में बदल गईं। इसके बाद रिश्तेदारों ने शादी करने के लिए बिजोलिया के तौर पर भूमिका निभाने वाले मलुआ को पकड़ा, लेकिन वह भी चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया। परिजनों ने इस लूट की घटना की शिकायत पुलिस को दे दी है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: कोरोना :दिल्ली में हर्ड इम्युनिटी विकसित हो गई, जिससे 40 लाख लोग ठीक हो गए?

मामले की जांच में जुटी पुलिस

हसनपुर कोतवाली पुलिस से पूरे मामले में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है और न्याय की गुहार लगाई जा रही है। इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अजयप्रताप सिंह का कहना है कि हसनपुर थाना क्षेत्र में एक लिखित शिकायत मिली है कि एक महिला ने तीन दिन पहले युवक से शादी कर, शादी के दिन बाद घर में रखे पैसे और जेवर लेकर फरार हो गई। जानकारी के मुताबिक, महिला पहले से ही शादीशुदा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: अमेरिका को मिली कोरोना की वैक्सीन! खरीद लिए 10 करोड़ डोज, जानें किसने बनाई

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story