×

Amroha News: कौन हैं राजीव तरारा, जिनकी शादी का रिसेप्शन छा गया सोशल मीडिया पर

Amroha News: कौन हैं राजीव तरारा, जिनकी शादी का रिसेप्शन छा गया सोशल मीडिया पर, जानिए विधायक का सियासी सफर

Azam Khan
Published on: 10 Aug 2023 12:25 PM GMT
Amroha News: कौन हैं राजीव तरारा, जिनकी शादी का रिसेप्शन छा गया सोशल मीडिया पर
X
MLA Rajeev Tarara Wedding Reception, Rampur

Amroha News: राजीव तरारा यह ऐसा नाम है, जो इन दिनों काफी चर्चाओं में है। जिसकी वजह है राजीव तरारा की शादी का रिसेप्शन, जो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के विधान भवन की कैंटीन में आयोजित किया गया था।

मुख्यमंत्री ने दिया था सुखमय वैवाहिक जीवन का आशीर्वाद

राजीव तरारा (Amroha BJP MLA Rajeev Tarara) अमरोहा जिले की धनोरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। उनकी शादी के समारोह में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिरकत की। अशीर्वाद और सात जन्मों के रिश्ते की मंगलकामनाएं दीं। उनके अलावा तमाम वीआइपी लोग राजीव तरारा के रिसेप्शन में दिखाई दिए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हें।

विधि स्नातक तक पढ़ाई की है विधायक राजीव तरारा ने

भारतीय जनता पार्टी के सदस्य 42 वर्षीय राजीव तरारा ने एलएलबी की शिक्षा हासिल की है। राजीव तरारा दूसरी बार विधायक बने हैं। 2017 से वो अमरोहा जिले की धनोरा विधानसभा सीट पर कब्जा जमाए हुए हैं। उनके बैकग्राउंड की बात करें तो राजीव तरारा के पिता तोताराम सिंह माता के जागरण में काम किया करते थे। उसके बाद तोताराम सिंह ने राजनीति में कदम रखा और वह गंगेश्वरी विधानसभा की सीट से चुनाव लड़े और विजयी घोषित हुए। राजीव तरारा 2012 में जिला पंचायत सदस्य बने। उसके बाद पांच साल का कार्यकाल पूरा होने पर 2017 में पहली बार राजीव तरारा ने धनोरा विधानसभा सीट से विधायकी के लिए ताल ठोंकी जिसके बाद से राजीव तरारा धनोरा सीट से विधायक हैं और जनता भी राजीव तरारा को काफी पसंद करती है। अभी हाल ही में राजीव तरारा की शादी हुई है, जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में है। विधायक की शादी पर सोशल मीडिया सोसाइटी में लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने लिखा कि अब विधानसभा में मुद्दे उठाने वाले तेजतर्रार विधायक के लिए घर के मुद्दे उठानी वालीं जीवनसंगिनी भी आ गई है। सोशल पोस्ट्स पर हजारों की संख्या में कमेंट्स करके लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं।

Azam Khan

Azam Khan

Next Story