×

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा यूपी का ये जिला, छात्र का सीना किया छलनी

पुलिस ने बताया कि आतिफ साल 2018 में थाना सिविल लाइन इलाके के रेडियो कॉलोनी के पास शाहजेब नाम के युवक की हत्या मामले में जेल से जमानत पर छूटकर बाहर आया था।

Aditya Mishra
Published on: 10 Jan 2021 11:44 AM GMT
गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा यूपी का ये जिला, छात्र का सीना किया छलनी
X
पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक कर रही है। मृतक आतिफ खान के पिता एएमयू में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर कार्यरत हैं।

अलीगढ़: यूपी में अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के जाकिर नगर में एएमयू के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना की सूचना मिलते ही फौरन पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

इस मामले में अभी तक जो जानकारी निकलकर सामने आ पाई है। उसके मुताबिक क्वार्सी इलाके के जाकिर नगर की गली नंबर 5 में रहने वाला 25 वर्षीय आतिफ खान एएमयू में बीए ऑनर्स फाइनल ईयर का स्टूडेंट था। उसे कुख्यात मुनीर गैंग से जुड़े रहे जुबैर का नजदीकी माना जाता था।

Murder पिस्तौल की फोटो(सोशल मीडिया)

Etawah News: हुई ऐसी हैवानियत, शौच करने जा रही युवती से दुष्कर्म

जमानत पर रिहा होकर आया था छात्र

पुलिस ने बताया कि आतिफ साल 2018 में थाना सिविल लाइन इलाके के रेडियो कॉलोनी के पास शाहजेब नाम के युवक की हत्या मामले में जेल से जमानत पर छूटकर बाहर आया था। उसे उसके घर के पास चंद कदमों की दूरी पर 4 हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

इस ,मामले में परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और हत्यारों की खोजबीन कर रही है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक कर रही है। मृतक आतिफ खान के पिता एएमयू में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर कार्यरत हैं।

वहीं इस घटना के बाद से इलाके के अंदर लोगों में दहशत का माहौल है। मृतक का पूरा परिवार खौफ में है। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों की खोजबीन कर रही है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

crime scene क्राइम सीन (फोटो-सोशल मीडिया)

पंजाब पुलिस ने मुख़्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंपने से किया इंकार

पंजाब पुलिस ने एक बार फिर बाहुबली मुख़्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंपने से इंकार कर दिया है। एक बार फिर पंजाब पुलिस ने मुख़्तार अंसारी के स्वास्थ्य का हवाला देकर उसे रोपड़ जेल में ही बंद रखने का फैसला लिया है। पिछले कई बार से ऐसा ही हो रहा है। चाहे यूपी एसटीएफ गई हो या यूपी पुलिस, उसको खाली हाथ ही पंजाब पुलिस ने लौटाया है।

मुख़्तार की आपराधिक मामलों में पेशी कराई जा सके

गौरतलब है कि शनिवार को गाजीपुर पुलिस की दो टीमें क्रमशः रोपड़ व चंडीगढ़ के लिए रवाना हुई थी। दोनों ही टीमें सुप्रीम कोर्ट का आदेश मिलने के बाद ही, मुख़्तार को लेने के लिए गई थीं। जिससे मुख़्तार की आपराधिक मामलों में पेशी कराई जा सके। मगर इस बार भी उन्हें खाली हाथ ही लौटना पड़ा।

यूपी: राजधानी लखनऊ पहुंचा बर्ड फ्लू, बंद हुआ चिड़ियाघर, अलर्ट जारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story