×

Etawah News: हुई ऐसी हैवानियत, शौच करने जा रही युवती से दुष्कर्म

हैवानियत ने फिर एक युवती को बनाया अपना शिकार रात्रि लगभग 11 बजे एक युवती शौच किया के लिए निकली गांव के ही एक युवक ने युवती को पकड़कर उसके साथ जबरन बलात्कार की घटना को दिया

Roshni Khan
Published on: 10 Jan 2021 9:24 AM GMT
Etawah News: हुई ऐसी हैवानियत, शौच करने जा रही युवती से दुष्कर्म
X
Etawah News: हुई ऐसी हैवानियत, शौच करने जा रही युवती से दुष्कर्म (PC: social media)

इटावा: फिर एक युवती को बनाया गया हवस का शिकार रात्रि में शौच किया करने गयी युवती को युवक ने दबोचा किया जबरन बलात्कार, परिजनों द्वारा रात भर ढूंढने के बाद सुबह लगभग 3:00 बजे युवती आरोपी के चंगुल से निकल पहुंची घर पीड़ित युवती ने परिजनों को बताई आपबीती परिजनों डायल 112 पर पुलिस को दी सूचना पुलिस ने मामले में ततपरता दिखाते हुए आरोपी को लिया हिरासत में पुलिस ने मामले की जांच करते हुए दर्ज किया 376 व एससी एसटी एक्ट का दर्ज किया मुकदमा, युवती को पुलिस ने मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा।

ये भी पढ़ें:सेना ने मारे पाक सैनिक: उड़ा दिये आतंकियों के घर, भारत का सबसे बड़ा एक्शन

थाना बसरेहर क्षेत्र के चकवा बुजुर्ग क्षेत्र का मामला

हैवानियत ने फिर एक युवती को बनाया अपना शिकार रात्रि लगभग 11 बजे एक युवती शौच किया के लिए निकली गांव के ही एक युवक ने युवती को पकड़कर उसके साथ जबरन बलात्कार की घटना को दिया अंजाम रात्रि में परिजनों ने युवती को घर मे न पाकर उसकी तलाश की बहुत ढूंढने पर देर रात तक युवती नही पहुंची घर परिजनों के मुताबिक रात्रि 1:30 पर युवती आरोपी के चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची और अपनी आपबीती बताई जिसके बात परिजनों ने डायल112 पर घटना की सूचना दी पुलिस मौके पर आकर पीड़ितों की बात सुनते हुए रात्रि में घटना स्थल पहुंची और आरोपी युवक को हिरासत में लिया वहीं पुलिस ने पीड़ित की तरहरीर ओर 376, व SCST एक्ट में मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी। पीड़ित युवती को पुलिस ने इटावा के जिला सरकारी अस्पताल में मेडिकल के लिए भेजा।

ये भी पढ़ें:कौन ज्यादा असरदार: नाक में स्प्रे वाली वैक्सीन या कोरोना की जीवनरक्षक दवाएं

एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया

एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि कल रात युवती के साथ बलात्कार की घटना घटित हुई है सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है पुलिस अग्रिम कार्यवाही कर रही है।

रिपोर्ट - उवैश चौधरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story