×

ममता बनर्जी आतंकवादियों की एजेंट व देश के लिए खतरा: संसदीय कार्य राज्य मंत्री

संसदीय कार्य राज्य मंत्री शुक्ला ने आज जिले के दुबहर ब्लाक में कृषि विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।

Roshni Khan
Published on: 13 Jan 2021 1:37 PM GMT
ममता बनर्जी आतंकवादियों की एजेंट व देश के लिए खतरा: संसदीय कार्य राज्य मंत्री
X
ममता बनर्जी आतंकवादियों की एजेंट व देश के लिए खतरा: संसदीय कार्य राज्य मंत्री (PC: social media)

बलिया: उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को इस्लामिक आतंकवादियों का एजेंट करार देते हुए कहा है कि ममता देश के लिए खतरा बन गई हैं। उन्होंने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में भाजपा सरकार बनते ही भाजपा एन आर सी को पूरे दमखम से लागू करेगी।

ये भी पढ़ें:सूर्य नमस्कार महायज्ञ: यूपी में हजारों छात्र-छात्राओं ने लिया हिस्सा, ऐसा दिखा नज़ारा

ममता देश के लिए खतरा बन गई हैं

संसदीय कार्य राज्य मंत्री शुक्ला ने आज जिले के दुबहर ब्लाक में कृषि विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममता देश के लिए खतरा बन गई हैं। वह इस्लामिक आतंकवादियों की एजेंट हैं। ममता पश्चिम बंगाल में रोहिंग्या मुसलमान व बंग्लादेश के लोगों का राशन कार्ड बनवा रही हैं। उनकी तमन्ना ग्रेटर बंग्ला बनाने की है।

उन्होंने कहा कि अप्रैल माह में पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार बन जायेगी तथा ममता का सपना धूल धूसरित हो जाएगा। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि पश्चिम बंगाल में सरकार बनते ही भाजपा एन आर सी को पूरे दमखम से लागू करेगी। संसदीय कार्य राज्य मंत्री शुक्ला ने कार्यक्रम में भाजपा सरकार को किसानों की हितैषी करार दिया।

किसानों के हितों में उठाये गए कदमों का जमकर उल्लेख किया

उन्होंने मोदी सरकार व योगी सरकार द्वारा किसानों के हितों में उठाये गए कदमों का जमकर उल्लेख किया । योगी सरकार में संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला अपने बयानों और टिप्पणी के लिए चर्चा में रहते हैं। उन्होंने पिछले दिनों ऐसी ही एक टिप्पणी करते हुए देश के प्रथम शिक्षा मंत्री मौलाना अबुल कलाम आजाद पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शुक्ला ने जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में आरोप लगाया, ''मुझे कहने में कोई संकोच नहीं है। दुर्भाग्य से देश के पहले शिक्षा मंत्री अबुल कलाम आजाद के हृदय में भारत और भारतीयता के प्रति कोई स्थान नहीं था।''

ये भी पढ़ें:कोविशील्ड के 3.23 लाख टीके पहुंचे छत्तीसगढ़, इस दिन से शुरू होगा वैक्सीनेशन

उन्होंने कहा कि जहां के लोग पाकिस्तान नहीं बनाना चाहते थे वहां पाकिस्तान बना और जहां के लोगों ने पाकिस्तान के गठन के लिए ज्यादा वोट किया था वे देश में ही रह गए। शिक्षा मंत्री अबुल कलाम आजाद के बाद भी एमसी छागला, नूरुल हसन और हुमायूं कबीर जैसे लोगों ने भारत की शिक्षा पद्धति को नुकसान पहुंचाया।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story