प्रेम-प्रंसग से नाराज पिता ने बेटी को दी ऐसी दर्दनाक सजा, जानकर कांप उठेगी रूह

यूपी के बरेली के थाना इज्जतनगर में एक पिता ने बेटी के प्रेमप्रसंग से नाराज होकर अपने बेटे के साथ मिलकर हथोड़ी से पिटाई कर दी इतना ही नहीं अपने बेटी के पैर हथोड़ी से कुचल दिए।

बरेली: यूपी के बरेली के थाना इज्जतनगर में एक पिता ने बेटी के प्रेमप्रसंग से नाराज होकर अपने बेटे के साथ मिलकर हथोड़ी से पिटाई कर दी इतना ही नहीं अपने बेटी के पैर हथोड़ी से कुचल दिए। बेटी किसी तरह अपने घर से भाग आई और मामले को राहगीरों को बताया।

राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी इसके बाद पुलिस ने युवती को अपनी सुपर्दगी में लेकर मेडिकल को भेज दिया | जानकारी के मुताबिक युवती का जिला अस्पताल में ईलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें…रायबरेली जिला पंचायत मामला: मुख्य सचिव व डीएम से जवाब तलब

पीड़िता ने बताया कि वह एक युवक से प्यार करती है और उसी से शादी करना चाहती है। लेकिन उसके बाद इस बात से नाराज है। आज वह अपने प्रेमी से मिलने चले गई थी। इसी बात से नाराज पिता ने अपने बेटे के साथ मिलकर हथोड़े से अपनी बेटी की पिटाई कर दी।

युवती के पैर और शरीर पर लगी चोटो को देखकर कहा जा सकता है। युवती के साथ किसी भी तरह की बड़ी घटना हो सकती थी | यदि वह अपने घर से भागती नहीं | फिलहाल पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें…बरेली: ये क्या, यहां 50 रुपये के लिए ही कर दिया रिश्ते का खून

आपको बता दे कि रुहेलखंड हमेशा से प्रेमियों की कब्रगाह रही है | कुछ दिन पहले भी बहेड़ी में एक पिता ने अपनी बेटी को जिन्दा जलाकर हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें…प्रेम प्रसंग के चलते यूपी के इन दो जिलों में हुई हत्या, जांच में जुटी पुलिस