मंडलायुक्त अचानक पहुंचीं बागपत, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

देश मे कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन के हालातों का निरीक्षण करने के लिए सोमवार को मेरठ मंडल की मंडलायुक्त अनिता मेश्राम बागपत जनपद पहुंची।

बागपत: देश मे कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन के हालातों का निरीक्षण करने के लिए सोमवार को मेरठ मंडल की मंडलायुक्त अनिता मेश्राम बागपत जनपद पहुंची और यहां पर उन्होंने कलेक्ट्रेट सभागार में इस दौरान हो रही लोगों की परेशानियों से निपटने ओर लोगो को खाद्य सामग्री आदि समय से उपलब्ध कराने के लिए अधिकारियों के साथ मीटिंग कर सख्त दिशा निर्देश दिए हैं।

उन्होंने सोमवार को कॉविड-19 अन्न बैंक की 6 गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना भी किया है। सभी अन्न बैंक की गाड़ियों में खाद्य सामग्री भरी हुई थी जिन्हें गरीब असहाय लोगो को जनपद में अलग-अलग इलाको में वितरित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें…कमल हासन ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- नोटबंदी से भी बड़ी भूल है…

वही मंडलायुक्त ने जनपद के सम्राट पृथ्वीराज डिग्री कॉलिज में गरीबो के लिए बनवाये जा रहे खाने को भी देखा कि खाने के जो भी पैकेट बनाये जा रहे है उनमें क्या-क्या समान पैक किया गया है ओर उन्होंने खाने को खुद खाकर उसका जायका भी लिया। उसके बाद ही खाने के पैकेटों को गरीबो में बांटने के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ देश के संघर्ष में RIL कर्मचारी ‘अग्रणी योद्धा’ बने हैं: मुकेश अंबानी

मंडलायुक्त ने इस दौरान बयान देते हुए कहा है कि मेरठ मंडल के जनपदों में कोरोना संक्रमण को लेकर हालात सामान्य है ओर लोगो को कोरोना से बचने के लिए खुद ही सावधानियां बरतने की जरूरत है। कोरोना वायरस से संक्रमित अब तक बागपत के 2 लोगो समेत मंडल में 121 कोरोना पीजिटिव आये है जिनमे 58 नोएडा , 32 मेरठ , 23 गाजियाबाद , 3 हापुड़ , 3 बुलन्दशहर ओर दो बागपत में कोरोना संक्रमित है।